गिद्धौर : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में युवक की हुई मौत

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 15 फरवरी : रतनपुर-गुगुलडीह मार्ग में नयागांव मुख्य सड़क पर पेट्रोल पंप के समीप बीते रविवार की अहले सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार झाझा थाना क्षेत्र के टहवा गांव निवासी अनिल यादव, पिता - बीशुनदेव यादव अपने ससुराल नयागांव से बाइक से अपने घर टहवा जा रहे थे। इसी दौरान नयागांव मुख्य सड़क पर पेट्रोल पंप के समीप विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

आनन-फानन में समाजसेवी मिथिलेश यदुवंशी एवं स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल को दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गिद्धौर लाया गया। लेकिन इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी के दौरान चिकित्सक के गायब रहने के कारण इलाज नहीं हो सका। इसे देखते हुए परिजन घायल को सदर अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन बीच रास्ते में ही इलाज के अभाव में उसकी मौत हो गई।

इसके बाद परिजनों ने अस्पताल के व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि चिकित्सक की लापरवाही के कारण उनकी मौत हुई है। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं गिद्धौर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
Previous Post Next Post