Breaking News

सेवा पंचायत से निवर्तमान मुखिया परमेश्वर पंडित की नामांकन के साथ जीत सुनिश्चित

सेवा/गिद्धौर/जमुई (Sewa/Gidhaur/Jamui) | सुशांत साईं सुन्दरम : ग्राम पंचायत राज सेवा से निवर्तमान मुखिया परमेश्वर पंडित ने शुक्रवार को सेवा पंचायत से पुनः मुखिया पद के लिए अपना नामांकन दाखिल किया. उन्होंने गिद्धौर प्रखंड सह अंचल कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल किया.

निचली सेवा स्थित उनके आवास से गिद्धौर प्रखंड मुख्यालय तक रास्ते भर में जिस प्रकार का आपार जन-समर्थन उनके पक्ष में दिख रहा था, वह सकारात्मक परिणाम की तरफ साफ़-साफ़ इशारा कर रहा है. लोगों में उत्साह एवं आम-जनमानस में परमेश्वर पंडित के प्रति जूनून स्पष्ट परिलक्षित हो रहा है. इस प्रकार का जन समर्थन विरले प्रत्याशियों के पक्ष में ही दिखता है.

परमेश्वर पंडित पिछले चुनाव में भी सेवा पंचायत से मुखिया का चुनाव जीत चुके हैं. उनकी पैठ, पहचान और पकड़ शासन-प्रशासन में बहुत मजबूत है. साथ ही उच्चस्तरीय अधिकारी अधिकारी-नेता आदि भी उनकी सादगी को पसंद करते हैं.

गिद्धौर प्रखंड सहित सेवा पंचायत के लोगों का भी मानना है कि परमेश्वर पंडित के मुखिया रहते सेवा पंचायत में बड़े पैमाने पर विकास कार्य हुआ है, जिसका सीधा लाभ सेवा पंचायत वासियों को मिला है, इसलिए उनकी जीत सुनिश्चित मानी जा रही है. साथ ही परमेश्वर पंडित आम जनता के मुखिया के रूप में पहचान रखते हैं. सादा जीवन, उच्च विचार पर चलने वाले परमेश्वर पंडित आम जनता की सेवा में दिन-रात तन्मयता से जुटे रहते हैं.

दूसरी तरफ ग्राम पंचायत राज सेवा से मुखिया प्रत्याशी के रूप में सामने आ रहे अन्य उम्मीदवारों के वोट बंटते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में परमेश्वर पंडित के लिए यह मुकाबला क्लीन स्वीप की तरह आसान हो गया है.