Breaking News

झाझा : लॉकडाउन के बावजूद बाजार में लोगों की भारी भीड़, सरकारी नियमों का हो रहा उल्लंघन

झाझा/जमुई (Jhajha/Jamui) | सोनू कुमार [Edited by: Sushant] : झाझा प्रखंड में कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण के मामलों में लगातार तेजी से इजाफा हो रहा है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य में 25 मई तक लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। लेकिन लोगों द्वारा इसका सही से पालन नहीं किया जा रहा है।

सोमवार को झाझा बाजार (Jhajha Market) में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली। इस दौरान लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का भी पालन नहीं किया। इस भीड़ से कोरोना वायरस संक्रमण फैलने का खतरा और ज्यादा बढ़ गया है। बता दें कि राज्य सरकार कोरोना संक्रमण को कम करने की हर संभव कोशिश कर रही है, लेकिन संक्रमण में उतार-चढ़ाव जारी है। कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ साथ संक्रमण से मौतों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है।
ऐसे में प्रशासन द्वारा लोगों से उचित दूरी बनाए रखने, मास्क का प्रयोग करने और जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकलने की अपील की जा रही है। राज्य सरकार ने लॉक डाउन नियम तोड़नेवालों पर सख्ती से कार्रवाई करने के भी निर्देश जारी किए हैं। लेकिन इसके बावजूद झाझा बाजार में लोगो की भीड़ देखी जा रही है कहीं ना कहीं प्रशासन के द्वारा यह ढील लोगों के लिए समस्या बन सकती है।