Breaking News

भारत बंद : गिद्धौर में किसानों की जगह नजर आ रहे राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता, असरहीन दिख रहा विरोध

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 8 दिसंबर : कृषि बिल के विरोध में बुलाये गया भारत बंद गिद्धौर में असरहीन दिख रहा है। भारत बंद के समर्थन में विपक्षी दलों के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे हुए हैं। राजद के कार्यकर्ताओं ने जमुई-गिद्धौर-झाझा एनएच-333 पर विरोध प्रदर्शन करते हुए गाड़ियों को रोक दिया। गिद्धौर प्रखंड स्तर के महागठबंधन की पार्टियों के कार्यकर्ता धरने पर बैठे हैं। कार्यकर्ताओं ने हाथ में राजद के झंडा थाम रखा है।

वहीं, भारत बंद (Bharat Bandh) को लेकर पूर्व प्रखंड प्रमुख श्रवण यादव ने gidhaur.com से बातचीत में कहा कि हम सरकार के खिलाफ नहीं बल्कि किसानों के समर्थन में धरने पर बैठे हैं। कृषि बिल किसानों के हितों के खिलाफ है। इससे किसानों का शोषण होगा।
बता दें कि भारत बंद को लेकर गिद्धौर में हो रहे विरोध में किसान तो नजर नहीं आ रहे बल्कि राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में जुटे हुए हैं। हालांकि धरनास्थल पर चुनिंदा नेता-कार्यकर्ताओं की उपस्थिति से यह तो साफ है कि गिद्धौर में भारत बंद के समर्थन में किसानों की दिलचस्पी नहीं है।

वहीं भारत बंद को लेकर गिद्धौर में हो रहे विरोध प्रदर्शन को शांतिपूर्ण बनाये रखने के लिए गिद्धौर थाना प्रशासन की मुस्तैदी धरनास्थल पर देखी जा रही है। गिद्धौर थाना के जवान माहौल सामान्य बनाए रखने में जुटे नजर आ रहे हैं। गाड़ियों को रेलवे स्टेशन रोड से राजमणि कॉलेज के रास्ते निकाला जा रहा है।