सोनो : सामाजिक चेतना अभियान के तहत खेलकूद व सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, 11 November 2020

सोनो : सामाजिक चेतना अभियान के तहत खेलकूद व सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित



Sono News (किशोर कुणाल) :-

बुधवार को प्रखंड के चरकापत्थर स्थित 16 वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल के सी समवाय द्वारा आयोजित सामाजिक चेतना अभियान के तहत खेलकूद कार्यक्रम हुई। बीते सोमवार को खेलकूद के आयोजन के साथ इस कार्यक्रम की शुरुआत हुई जिसमें दौड़,कबड्डी, बॉलीबॉल आदि स्पर्द्धाओं का आयोजन किया गया। इन स्पर्धाओं में विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। शुक्रवार को सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। एसएसबी के जवानों, स्थानीय कलाकारों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम दर्शक दीर्घा में उपस्थित लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुत आदिवासी नृत्य इस कार्यक्रम का आकर्षण का केंद्र था। बुधवार को विभिन्न स्पर्द्धाओं में विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। 



कार्यक्रम के समापन के अवसर पर डिप्टी कमांडेंट ब्रजेश सिंह नें कहा कि, नक्सलवाद समाज का कोढ़ है। हम आप लोगों के सहयोग से क्षेत्र से नक्सलवाद को समाप्त कर देंगे। नक्सलवाद के कारण इस इलाके का विकास प्रभावित हो रहा है पर अब परिस्थितियां बदली है। सशस्त्र सीमा बल यहां आपके सहयोग के लिए है तथा क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहेगा।

मौके पर  एसएसबी के डिप्टी कमांडेंट  हेमंत कुमार ने उपस्थित लोगों को कोरोना को लेकर लापरवाही नहीं बरतने व सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देशों का  पालन करने की सलाह दी। वहीं थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित ने कहा कि क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। एसएसबी व स्थानीय का हमेशा से यह प्रयास रहा है कि यहां की प्रतिभाओं को उचित प्लेटफार्म उपलब्ध करवाया जाए। इसके लिए अनेक कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। एसएसबी आपके सहयोग के लिए हमेशा तत्पर है। 



इस अवसर पर असिस्टेंट कमांडेंट आशीष वैष्णव, इंस्पेक्टर अजीत कुमार, सब इंस्पेक्टर विशाल चौधरी, श्रीकांत कुमार, शिक्षक कैलाश प्रसाद सिंह, डॉ. एमएस परवाज, पंचायत समिति सदस्य प्रतीक्षा यादव सहित काफी संख्या में लोग शामिल हुए।

Post Top Ad