बड़ी खबरें

पटना : होटल द पनाश के पूरे हुए 6 वर्ष, ग्राहकों को 25 प्रतिशत तक की छूट


पटना | अनूप नारायण : अपनी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए प्रसिद्ध होटल द पनाश ने राजधानी में अपने 6 वर्ष पूरे किए। इस अवसर पर होटल प्रबंधन ने होटल के छठी वर्षगांठ को बड़े हीं धूमधाम से मनाया। इस मौके पर होटल के जनरल मैनेजर प्रणव कुमार ने प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमें बहुत प्रसन्नता हो रही है कि होटल द पनाश ने सफलतापूर्वक अपने छह वर्ष पूरे कर लिए। इन छह वर्ष में होटल द पनाश ने अपने उत्कृष्ट सेवाओं से राष्ट्रीय व अंतराष्टीय स्तर पर काफी सराहनीय योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में शुरू हुई होटल पनाश आज टॉप फैमली व व्यवसायिक होटलों में गिना जा रहा है। इसके लिए मैं अपने टीम मेम्बर, कर्मचारियों व अपने अतिथियों को धन्यवाद करता हूं।
प्रणव कुमार ने बताया कि यह बिहार का एक मात्र ऐसा होटल है जो की सभी आधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण है जिसमें रेस्टुरेंट, सात बैंकवेट हॉल, जिम तथा 70 आधुनिक कमरे हैं। इस वर्षगांठ पर हम अपने ग्राहकों को आलाकार्ट, खाना और कमरे पर 25 प्रतिशत की विशेष छूट दे रहे हैं जो कि 28 फरवरी से 05 मार्च तक वैध होगा। उन्होंने कहा कि हम अपने मेहमानों के बहुमूल्य सुझाव का स्वागत करते हैं और उन पर अमल करके उसे दूर करने की भरपूर कोशिश करते हैं।
होटल द पनाश ने समय-समय पर फूड फेस्टिवल आयोजित कर ग्राहकों को संतुष्ट करने की भरपूर कोशिश की है। हमारा उद्देश्य अतिथियों को बेहतर खाना और सुविधा उपलब्ध कराना है।
जनरल मैनेजर प्रणव कुमार ने एक और घोषणा करते हुए बताया कि आज से हमारे एक होटल और एक मैरेज गार्डन का भी शुभारंभ किया गया है जिसमें कंकरबाग में होटल पनाश इन् अलकाजार्स और दानापुर में द ऑफिसर्स क्लब शामिल है। अतिथियों के विशेष आग्रह पर होटल द पनाश ने अपने होटल श्रृंखला का विस्तार करते हुए कंकरबाग में पहले से संचालित होटल अलकाजार्स इन् को अपने ग्रुप के तहत शामिल करते हुए होटल पनाश इन् अलकाजार्स कर दिया है। साथ ही दानापुर स्टेशन के निकट एक नए मैरेज गार्डन ऑफिसर्स क्लब का शुभारंभ किया है।