बड़ी खबरें

पटना : नए साल पर होटल गार्गी ग्रैंड में दीपक उपाध्याय व प्रिया सिंह अपने गीतों से सजाएंगे महफिल



पटना [अनूप नारायण] : नए साल के जश्न को लेकर राजधानी के होटल गार्गी ग्रैंड में विशेष इंतजाम किए गए हैं। होटल में खाने-पीने से लेकर मनोरंजन की बेहतरीन व्यवस्था की जा रही है। ये बातें शनिवार को होटल में आयोजित संवाददता सम्मेलन में मीडिया को सम्बोधित करते हुए होटल गार्गी एंड रिसॉर्ट्स के वाईस प्रेसिडेंट श्री सुब्रजीत फूकन ने कही।
उन्होंने कहा कि होटल गार्गी ग्रैंड द्वारा ग्लैमरस नाईट कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है जिसमें पटनावासिओं के मनोरंजन के लिए खास इंतजाम किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के अंतर्गत मुजरा का भी आयोजन होगा जो पटनावासिओं के जश्न को और भी खास बना देगा। उन्होंने बताया कि एंटरटेनमेंट नाईट भी आकर्षण का केंद्र होगी जिसमें भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री अंजना सिंह अपने लटकों-झटकों से लोगों को रात भर झुमाएंगी। वहीं, प्रिया सिंह अपने गीतों की महफिल सजाएंगी तो दीपक उपाध्याय भी अपने गीतों संग श्रोताओं का मनोरंजन करेंगे।
वहीं अपने सम्बोधन में होटल के जीएम, फाइनेंस श्री प्रिय रंजन ने कहा कि ग्लैमरस नाईट में डांस ट्रूप और किड्स जोन में बच्चों के मनोरंजन के विशेष इंतजाम होंगे। वहीं, महिलाओं के लिए नेल आर्ट, टैटू एंड सेल्फी स्टैंड की व्यवस्था होगी तो ज्योतिष भी लोगों के नए साल 2020 का भविष्य बताएंगे। उन्होंने बताया कि होटल के तीन फ्लोर पर तीन थीम पर मनोरंजन कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। पहले फ्लोर पर गजल और मुजरा का आनंद ले सकते हैं, वहीं दूसरे फ्लोर पर किड्स प्ले जोन में बच्चों के लिए टैटू मेकर, मैजिक शो, शूटिंग और होपिंग रखा गया है। जबकि थर्ड फ्लोर पर लेडीज एंटरटेनमेंट की खास व्यवस्था की गई है।
अपने सम्बोधन में होटल के एफ एंड बी मैनेजर विक्रम सिंह असवाल ने बताया कि  इस कार्यक्रम में लोग मुजरा, डीजे, लैविश गाला डिनर, मॉकटेल और 156 तरह के विशेष व्यंजन का लुफ्त उठा सकेंगें। कार्यक्रम का आयोजन रात 8 बजे से किया जाएगा जिसमें शामिल होने के लिए कपल्स के लिए 3999, स्टैग के लिए 2999 व बच्चों के लिए 1999 एंट्री फीस रखी गयी है।