Breaking News

6/recent/ticker-posts

मिस्टर इंडिया - 2019 का खिताब जीतना मेरे लिए गर्व की बात : नील आर्यन


पटना | अनूप नारायण :
बिहार में प्रतिभाओं की कमी नहीं और आज बिहार हर एक क्षेत्र में अपनी सम्मानजनक उपस्थति दर्ज करा रहा है। वर्षों कठिन परिश्रम व संघर्ष करने के बाद आज मैंने यह जो मुकाम हासिल किया है उससे मेरे गृह जिला और राज्य दोनों का नाम रोशन हुआ है। 

उक्त बातें गुरुवार को मिस्टर इंडिया - 2019 नील आर्यन ने फ्रेजर रोड स्थित कासा पिकोला में आयोजित प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कही। विदित हो की बिहार के सहरसा के मूल निवासी नील आर्यन ने देश के सभी प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए मिस्टर इंडिया 2019 का खिताब जीता है। फैशन की दुनिया में अग्रणी संस्था की ओर से नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में नील को मुख्य अतिथियों ने विजेता का ताज पहनाया।

 इटली से ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले नील अब अपना रुख बॉलीवुड की तरफ करने वाले हैं। कई टेली व एड फिल्म्स में का करने के बाद  नील ने मुंबई में एक्टिंग, बॉडी फिटनेस व डायरेक्शन का कोर्स भी किया है। मीडिया को सम्बोधित करते हुए नील ने कहा की इस प्रतियोगिता बनने के बाद मुझे संस्था द्वारा एक साल का कॉन्ट्रैक्ट मिला है जिसके तहत मैगजीन, कवर शूट व कैलेंडर शूट शामिल है। साथ ही अगले वर्ष मुझे इस प्रतियोगिता में जज बनने का मुका मिलेगा। नील ने कहा की इस क्षेत्र में भविष्य बनाने वाले सभी लोगों की मैं हरसंभव मदद करूँगा।

 इस मौके पर उपस्थित नील के पिता अरुण कुमार ठाकुर, माता भारती ठाकुर, चाचा संजीव ठाकुर, अमित मिश्रा, वीरेंदर, प्रभात, रूबी ठाकुर सहित अन्य संबंधी ने नील आर्यन के इस उपलब्धि पर हर्ष जताया।