बड़ी खबरें

गिद्धौर : क्षत्रीय यादव सेना ने किया श्रद्धांजलि सभा का आयोजन, शहीदों के याद में जले मोमबत्तियां

Gidhaur News :-  प्रखंड मुख्यालय से मिन्टो टावर तक क्षत्रीय यादव सेना के प्रखंड अध्यक्ष  राहुल कुमार यादव के नेतृत्व में लद्दाख गलवान घाटी में शहीद हुए वीर सैनिकों के सम्मान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।


 इस दौरान लोगों ने देश की सुरक्षा मे तैनात अमर शहिद‌ जवानों को याद कर 02 मिनट का मौन रखते हुए सभी अपने हाथों में कैंडल जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर उपस्थित क्षत्रीय यादव सेना के अध्यक्ष ई० विकास यादव ने केंद्र सरकार से मांग करते हुए कहा कि चीन की इस    हरकत को मुंहतोड़ जवाब देने का काम करें। सरकार को चीन की  छल नीति को उसी की भाषा में जवाब देने की जरूरत है । तभी हम सभी देशवासी का सीना चौड़ा होगा। उन्होंने आगे  कहा कि चीन की सीमा को घेरने के साथ ही व्यापारिक और कुटनितिक स्तर पर भी उसे मात देना आवश्यक है। चीन को आर्थिक छति पहुंचाने के लिए व्यापारिक प्रतिबंध लगाकर उसे भारतीय बाजार से बेदखल कर दिया जाय। उन्होंने कहा कि हम चीन से लडने के लिए हर मोर्चे पर जंग के लिए तैयार हैं।

श्रद्धाजंलि सभा मे उपस्थित सदस्य। फ़ोटो साभार- पुरुषोत्तम द्विवेदी।

इस अवसर पर यादव सेना के जिला अध्यक्ष गब्बर यादव, सचिव पप्पू यादव , महा सचिव निरज यादव, बरहट प्रखंड अध्यक्ष गौतम यादव , लक्ष्मीपुर प्रखंड अध्यक्ष लालू यादव गिद्धौर प्रखंड के वरिष्ठ उपाध्यक्ष धनंजय कुमार आमोद, गिद्धौर मिडिया प्रभारी अजित कुमार यादव, गिद्धौर प्रखंड के महासचिव भरत यादव के अलावे अजय यादव , अमित कुमार यादव , ललन यादव , दिबाकर यादव ,अजय यादव , रामोतार , बबलु यादव  विकास यादव सहित बड़ी संख्या में यादव सेना के सदस्य उपस्थित थे ।

No comments