बड़ी खबरें

जमुई : कोरोना काल में संकट के सारथी बने LJP के राष्ट्रदीप, बांटी राहत सामग्री

जमुई (न्यूज़ डेस्क) :-  लॉकडाउन के कारण उपजी समस्या से जरूरतमंदों को बचाने के लिए के समाजसेवियों के हाथ मदद करने को आगे बढ़े हैं। कई समाजसेवी व संगठन ऐसे हैं जो लॉकडाउन के दिन से ही लोगों की मदद के लिए आगे बढ़ रहे हैं। लोजपा के युवा प्रदेश महासचिव राष्ट्रदीप सिंह इन्ही में से एक हैं।

अपने मानवता धर्म को निभाते हुए श्री सिंह ने लक्ष्मीपुर प्रखंड अन्तर्गत ग्राम दुफेड़ी पिड्रौन मे वैश्वीक महामारी कोरोना से जुझ रहे लगभग 80 जरूरतमंदो के बीच  चावल किलो, आलु 3 किलो , नमक 1पॉकेट , फड़ी 1पॉकेट का  वितरण किया।
मौके पर  पिड्रौन के पूर्व पेक्स अध्यक्ष विवेकानन्द सिंह, शुभम सिंह, लोजपा के विश्वनाथ मंडल, राजीव मिश्रा, अमित सिंह, मनोज मांझी, अनील दास, मनोज सिंह, रणजीत दास आदि मौजूद रहे।
विदित हो, देश में कोरोना वायरस की वजह से  सबकुछ बंद होने का सबसे ज्यादा असर गरीब लोगों पर पड़ा है। कुछ गरीब ऐसे भी  हैं, जिनके पास खाने का इंतजाम तक नहीं है। समाजसेवी संगठनों ने ऐसे तमाम लोगों को खाना खिलाने की जिम्मेदारी ली है। शायद हर भूखे को वह खाना न खिला पाएं, लेकिन फिर भी समाजसेवियों के द्वारा काफी गरीब, असहाय और मजदूरों का पेट भर रही हैं।