बड़ी खबरें

अलीगंज : नवनियुक्त थानाध्यक्ष ने की जनप्रतिनिधियों व बुद्धिजीवियों के साथ बैठक

अलीगंज | रविवार को चंद्रदीप थाना परिसर में नये थानाधयक्ष विजय कुमार की अध्यक्षता में प्रखंड के बुद्धिजीवियों व जनप्रतिनिधियों समाजसेवियो के साथ एक बैठक आयोजित किया गया। बैठक का मुख्य उद्देश्य जनप्रतिनिधियों व बुद्धिजीवियों से मुलाकात व क्षेत्र के समस्याओं को जानना था। इस दौरान थानाध्यक्ष ने क्षेत्र में शान्ति व सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने के लिए विस्तारपूर्वक चर्चा किया। 
बैठक में थाना क्षेत्र में अपराधों पर काबू पाने व शराब व बालु माफिया पर विशेष नजर रखने की अपील करते हुए सहयोग करने की अपील की और कहा कि बिना पब्लिक व जनप्रतिनिधियों के सहयोग से इसे खत्म करना संभव नही है। इसलिए सभी ग्रामीणों से सहयोग की अपेक्षा है। पुलिस व जनप्रतिनिधि के आपसी समन्वय के बिना अपराध पर लगाम नहीं लग सकता है। साथ ही उन्होंने थाना क्षेत्र में फरार वारंटियो को भी आगाह करते हुए कहा कि आप अपने आप कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दे। नही तो उन्हें जल्द ही पुलिस गिरफ्तार जेल भेजेगी। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि पुलिस को अपना शुभ चिन्तक समझें। जनता की सुरक्षा करना पुलिस का काम है, जिसे हम पुरी ईमानदारी के साथ करने को तैयार है। सिर्फ आपलोगों की सहयोग की जरूरत है। 
बैठक में लोगों के विभिन्न समस्याओं पर विस्तारपूर्वक चर्चा किया गया। मौके पर समाजसेवी धर्मेद्र पासवान, विक्रमादित्य, मुखिया देवनंदन यादव, मो ओबैदुल्लाह, रामनरेश सिंह, चंद्रशेखर आजाद, मो जहांगीर, मो नौशाद कयाम, अजय सिंह, पूर्व मुखिया सुरेन्द्र पाण्डेय, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष सुधीर यादव, जनार्दन यादव, सरपंच मुनेशर सिंह, सत्यनारायण सिंह के अलावे कई जनप्रतिनिधि व बुद्धिजीवी उपस्थित थे।