बड़ी खबरें

सोनो : चेंबर ऑफ कॉमर्स ने सदस्यता अभियान चलाकर चीनी राष्ट्रपति का पुतला फूंका

Sono News (किशोर कुणाल) :- सोमवार को Sono बाजार में जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स (Chamber of Commerce Jamui) की बैठक व्यवसाई प्रदीप बरनवाल की अध्यक्षता में आयोजित की गई। संगठन के विस्तारीकरण को लेकर आयोजित इस बैठक में चेंबर के जिलाध्यक्ष अरुण बोहरा ने बताया कि चेंबर हमेशा से व्यवसायिक हितों के संरक्षण के लिए प्रतिबंध है। 

संगठन का प्रयास रहा है कि व्यवसायियों के व्यवसाय से जुड़ी समस्याओं का समाधान किया जा सके। चेंबर शहरी क्षेत्र के अलावा भी प्रखंड के छोटे-छोटे बाजारों के व्यवसायियों को सदस्य बना रही है ताकि उनकी समस्याओं को भी उचित मंच मिल सके। इस दौरान व्यवसायियों की समस्याओं को भी सुना गया। वहीं सोनो बाजार के व्यवसाई उमेश बरनवाल, अवधेश बरनवाल, सोनू बरनवाल, रिंकू बरनवाल, सोनू सिंह, दीपक सिंह, रिंटू मंडल आदि ने चेंबर ऑफ कॉमर्स के इस पहल का स्वागत करते हुए कहा कि व्यवसाई के प्रति उठाया गया चेंबर का यह कदम सराहनीय ह सोनो के व्यवसाई भी चेंबर से जुड़ेंगे। 

वहीं इस दौरान चेंबर के जिलाध्यक्ष सहित महासचिव राकेश सिंह, उपाध्यक्ष पवन सुल्तानिया, पूर्व अध्यक्ष सीताराम पोद्दार, संगठन सचिव रंजीत माथुरी, पूर्व महासचिव घनश्याम गुप्ता ने कंप्यूटर सेल्स एंड सर्विस के एक निजी प्रतिष्ठान का फीता काटकर उद्घाटन किया। इस बैठक के बाद चीनी राष्ट्रपति का पुतला फूँककर चीनी सामानों के बहिष्कार का निर्णय लिया गया।

No comments