बड़ी खबरें

जमुई के कई हिस्सों में BJP नेता सुदर्शन सिंह बांट रहे हैं PM मोदी का संदेश पत्र

News Desk | Abhishek Kumar Jha】 -:

पीएम नरेंद्र मोदी का संवाद पत्र इन दिनों डोर तो डोर पहुंच रहा है। इसके लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपनी कवायद तेज कर दी है।


 मंगलवार को भाजपा पंचायती राज के राष्ट्रीय सचिव कुमार सुदर्शन सिंह (Kumar Sudarshan Singh) के नेतृत्व में बीजेपी जिला उपाध्यक्ष परमेश्वर यादव, पूर्व महामंत्री जिला भाजपा शंकर प्रसाद, अनुसूचित मोर्चा मंत्री राहुल पासवान, अजित रावत, मुकेश कुमार, दिनेश मंडल समेत दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने कटौना बूथ संख्या 146, हरनारायणपुर, पूर्वी गुगुलडीह, सहित दर्जनों गांवों में डोर टू डोर जाकर  पीएम मोदी के संदेश पत्र का वितरण किया।
मौके पर भाजपा नेता कुमार सुदर्शन सिंह ने केंद्र सरकार के ऐतिहासिक कार्यों से लोगों को अवगत कराया। श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) की सरकार ने पिछले एक वर्ष में कई ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं। उनके इन बड़े फैसलों और उपलब्धियों से भारत ने विश्व मे अपनी एक नई पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि धारा 370 सीएए, तीन तलाक, व किसानहित के योजनाओं के अलावे कोरोना वायरस के चलते लगातार गिरती जा रही अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए उनके द्वारा तैयार किया गया खाका जनहित में लाभकारी साबित हो रहा है।