बड़ी खबरें

गिद्धौर के भाजपाइयों ने सुना गृह मंत्री का देश के नाम जन संवाद कार्यक्रम

गिद्धौर (न्यूज़ डेस्क) :- देश वासियों के नाम केंद्र सरकार के गृह मंत्री अमित शाह जी की वर्चुअल रैली का जन संवाद रविवार को गिद्धौर भाजपा मंडल अंतर्गत शक्ति केंद्र संख्या 146 पर ग्रामीणों को सुनाया गया। इस मौके पर देश हित मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर शोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से  देश हित मे किये गए कार्यों का बखान किया गया।


 इस मौके पर किसान मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव सह बिहार समिति प्रभारी कुमार सुदर्शन सिंह ने कार्यक्रम का नेतृत्व करते हुए बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण बिहार में भारतीय जनता पार्टी रविवार को अमित शाह  की वर्चुअल रैली के साथ अपने चुनाव अभियान की शुरूआत करने की बात पर गौर की।
वहीं, रैली में पूर्व बीजेपी अयक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार  की तरफ से दिए गए 20 लाख करोड़ रुपये के बारे में बताया साथ ही केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल की उपलब्धियों से भी अवगत कराया है।
इधर, भाजपा जिला उपाध्यक्ष परमेशर यादव, भाजपा अनुसूचित जाति मंत्री राहुल पासवान, जयंत पासवान, राधे मंडल, गिरीश मंडल, रोहित पासवान, सुबेलाल, बिहारी ठाकुर भोला कुमार आदि मौके पर मौजूद रहे।