बड़ी खबरें

अलीगंज ने नोनी को 21 रन से हराया



अलीगंज :

प्रखंड के हाई स्कूल अलीगंज के खेल मैदान पर बुधवार को मानपुर प्रीमियम लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ दलित सेना के प्रदेश महासचिव सुभाष पासवान एवं चंद्रदीप के थानाध्यक्ष विजय कुमार व शौणडिक समाज सचिव सह लोजपा नेता मुकेश कुमार के संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया। कोरोना के मद्देनजर खेल के पूर्व उक्त अतिथियों ने खिलाडियों के बीच मास्क व सैनिटाईजर का भी वितरण किया। हाथ जोड़कर बारी -बारी से खिलाडियों से परिचय भी प्राप्त किया। दलित सेना के प्रदेश महासचिव सुभाष पासवान ने कहा कि खेल खिलाडियों को आपसी भाईचारे के साथ खेलनी चाहिए। लोजपा नेता मुकेश कुमार ने कहा कि खेल से केवल मन ही नही बल्कि तन का भी विकास होता है। उन्होंने  कहा कि किसी खेल में द्वेष की भावना न रखें।अलीगंज बनाम नोनी के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर अलीगंज ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। निर्धारित 14 ओवर में 7 विकेट खोकर  112 रन का स्कोर खड़ा किया। नोनी टीम ने 11ओवर में 91 रन बनाकर आल आउट हो गयी। टूर्नामेंट का पहला मैच अलीगंज ने जीत लिया। टूर्नामेंट का आयोजन स्मार्ट क्रिकेट क्लब मानपुर के द्वारा किया गया है, जिसमें 19 टीम भाग ले रही है।
मौके पर युवा लोजपा के राष्ट्रीय महासचिव बाई पी सुमन , अजय कुमार विजय, अभिषेक कुमार, रामाशीष कुमार, डॉ. दिनेश कुमार के अलावे खेल प्रेमी व दर्शक मौजूद थे।