Merit Go

Breaking News

अलीगंज : शौण्डिक परिवार द्वारा मिलन समारोह आयोजित



अलीगंज (चन्द्रशेखर आज़ाद) :-

 शौण्डिक पंचायत समिति अलीगंज जमुई के द्वारा आयोजित जिला स्तरीय शौण्डिक परिवार मिलन समारोह का आयोजन शौण्डिक भवन अलीगंज के प्रांगण में अलीगंज शौणडिक पंचायत समिति के अध्यक्ष प्रो. राजकुमार प्रसाद की अध्यक्षता में की गई।

कार्यक्रम में मंच का संचालन संघ के सूचना मंत्री अजय कुमार विजय और संसाधन मंत्री नवीन कुमार के द्वारा किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत श्रेयसी भारती, नंदिता कुमारी, करिश्मा कुमारी, प्रिया कुमारी द्वारा आये हुए अतिथियों के लिए स्वगात गान से किया गया।
सभा को संबोधित करते हुए समिति के अध्यक्ष ने कहा हम सभी एकजुट होकर रहेंगे तभी हमारी राजनैतिक भागीदारी सुनिश्चित होगी। शौण्डिक पंचायत समिति अलीगंज के सचिव श्मुकेश कुमार ने सर्व प्रथम मिलन समारोह में शिरकत कर रहे लोंगों को नव वर्ष का शुभ कामना देते हुए कहा कि हमारे समाज के लोंगों को सिर्फ शिक्षित होने से काम नहीं चलने वाला उसके साथ साथ-सामाजिक और व्यवहारिक भी होना होगा । उन्होंने कहा कि आज समाज में बेरोजगारी, प्रदूषण, बड़े बड़े कल कारखाने से वातावरण मे जहर घोलने का काम किसने किया, शिक्षित लोंगों ने ।


इस बात पर उन्होंने लोगों से अपील की है कि पढ़ लिखकर आप सामाजिक और व्यवहारिक बने तभी हमारे समाज और देश का विकास हो सकता है । प्रखंड और जिले से आये कई प्रबुद्ध जनों ने भी सभा को संबोधित किया । कार्य क्रम समापन के बाद नव वर्ष के उपलक्ष्य में एक साथ बैठकर सहभोज का भी आनंद उठाया।
  इस मौके पर उपस्थित पूर्व अध्यक्ष  राजेन्द्र प्रसाद, बिनोद प्रसाद, अशोक प्रसाद, रविन्द्र प्रसाद, सुरेश प्रसाद, पिन्टू साव, ओम भारती शिक्षिका, माधवी देवी, नरेश प्रसाद तथा उप सचिव उमेश कुमार के अलावे बड़ी संख्या में शौण्डिक परिवार के लोग मौजूद थे ।