Breaking News

6/recent/ticker-posts

पीयू छात्र संघ चुनाव : JACP-AISF गठबंधन ने किया प्रचार, मांगे वोट

पटना [प्रियंका/सुशान्त] :

04 DEC 2019

जन अधिकार छात्र परिषद एवं एआईएसएफ गठबंधन ने संयुक्त तौर पर पटना यूनिवर्सिटी के विभिन्न कॉलेजों में अपने उम्मीदवारों के लिए कैंपेनिंग किया। कैंपेनिंग के दौरान अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मनीष कुमार ने कहा कि यदि हम पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव जीत कर आते हैं तो शिक्षा सुरक्षा सम्मान की गारंटी लेते हैं तथा गुणवत्तापूर्ण लैब इंस्ट्रक्टर, प्लेसमेंट सेल एवं मजबूत जेंडर सेल विश्वविद्यालय में स्थापित करेंगे।

उपाध्यक्ष पद की उम्मीदवार अनुश्री ने कहा कि मगध महिला कॉलेज की छात्राओं के प्लेसमेंट सेल को लेकर संघर्ष किए हैं और आगे भी करेंगे। महासचिव पद के उम्मीदवार बबलू कुमार ने कहा कि छात्रसंघ चुनाव में जात-पात से ऊपर उठकर पटना यूनिवर्सिटी के छात्र इस बार वोट करें।


वहीं संयुक्त सचिव पद के उम्मीदवार ने पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की बात को दोहराते हुए कहा कि वर्तमान छात्र संघ जो सरकारी छात्रसंघ बनकर रह गया है, वर्तमान छात्रसंघ कैंपस की बेहतरी के लिए कुछ भी नहीं किया है।

कोषाध्यक्ष पद के उम्मीदवार राहुल कुमार ने कहा कि जो उम्मीदवार कैंपस की बेहतरी के लिए संघर्ष किए हैं उन्हीं  को वोट करें। तमाम छात्र नेताओं ने पटना यूनिवर्सिटी के विभिन्न कॉलेज के छात्रों से वोट की अपील करते हुए जन अधिकार छात्र परिषद एवं ऐआईएसएफ गठबंधन को वोट देने का अपील किया।

कैम्पेनिंग के दौरान जन अधिकार छात्र परिषद के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष विशाल कुमार, प्रधान महासचिव आजाद चांद, राष्ट्रीय सचिव सुशील कुमार, प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार, भाग्य भारती, शौकत अली, अरविंद कुमार, सनी कुमार, प्रवीण कुमार, आदित्य कुमार, रोशन कुमार, नीतीश कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता साथ रहे।