Merit Go

Breaking News

भरत गांधी और जोया खान की फिल्‍म ‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’ की शूटिंग मुंबई में


मनोरंजन [अनूप नारायण] :
सिद्धि विनायक आर्टिस्टिक इमेजिनेशन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’ की मुहूर्त के साथ शूटिंग आज से मुंबई में शुरू हो गई है। इस फिल्‍म को चर्चित निर्देशक ब्रजभूषण डायरेक्‍ट कर रहे हैं। ब्रज भूषण ने ही इस फिल्‍म की कहानी भी लिखी है। फिल्‍म में भरत गांधी और जोया खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं, जिन्‍होंने फिल्‍म की शूटिंग का आगाज पहले दिन शानदार शॉट से किया है। यह एक पारिवारिक और यूथ बेस्‍ड फिल्‍म है, जिसमें मनोरंजन का हर अक्‍स नजर आने वाला है।

वहीं, शूट के बीच से समय निकाल कर सेट पर ही भरत गांधी ने फिल्‍म ‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’ को लेकर अपने एक्‍साइटेमेंट का इजहार किया और कहा कि फिल्‍म ‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’ से मुझे बेहद उम्‍मीद है। यह फिल्‍म मेरे करियर के लिए काफी अहम है, क्‍योंकि इसकी कहानी मुझे बेहद पसंद आई है। साथ ही ब्रज भूषण जैसे डायरेक्‍टर के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म में हमारी और जोया की केमेस्‍ट्री दर्शकों को खूब पसंद आयेगी, क्‍योंकि हम दोनों के बीच एक पॉजिटिव वेब है और अच्‍छी अंडरस्‍टेंडिंग बन रही है।

आपको बता दें कि सिद्धि विनायक आर्टिस्टिक इमेजिनेशन के बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘टीन एजर्स लव स्‍टोरी’ के निर्माता प्रगति धीरज सिन्‍हा हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला है। गीतकार - संगीतकार विनय बिहारी हैं। सिनेमेटोग्राफर त्रिलोकी चौधरी हैं। कला अंजनी तिवारी का है। फिल्‍म में भरत गांधी और जोया खान के साथ संजय पांडेय, माया यादव, अनूप अरोड़ा, पुष्‍पा वर्मा, प्रेमा किरण, अयाज खान, राजेश गुप्‍ता और गोपाल राय मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। मुहूर्त के औसर पर अनिल काबरा ,अमरीश सिंह,संजय भूषण पटियाला ,सीबू दा उपस्थित थे !