Breaking News

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने पटना में किया मछरदानी वितरण


पटना [अनूप नारायण] :
शुक्रवार को राजधानी पटना में बॉलीवुड स्टार प्रीति जिंटा भी थी और भोजपुरी स्टार नायिका पाखी हेगड़े भी. प्रीति जिंटा जहां एक दुकान की ओपनिंग करने के लिए पूरे तामझाम के साथ पटना पहुंची थी, वहीं भोजपुरी सिनेमा के स्टार अदाकारा पाखी हेगड़े बिना किसी शोर शराबा के जल प्रलय के शिकार और डेंगू का सामना कर रहे लोगों के सहायता के लिए पटना के गलियों में मच्छरदानी एवं राहत सामग्री वितरण कार्यक्रम चला रही थी.
भोजपुरी सिनेमा से जुड़े कई कलाकार गुपचुप तरीके से स्वयंसेवी संगठनों के साथ जुड़कर जल प्रलय के शिकार पटना वासियों की सहायता में विगत 13दिनों से लगे हुए है, उनमें पाखी हेगडे भी है.
पाखी अपने सेनूर इंटरटेनमेंट के बैनर तले गंगा बचाओ अभियान के संयोजक विकास चंद्र गुड्डू बाबा भारतीय विकास निगम के भूषण कुमार सिंह, बबलू राज, राज ट्रामा हॉस्पिटल के डॉक्टर विजय राज सिंह, शैलेश कुमार सिंह, अरनव मिडिया के अनूप नारायण सिंह, हरेंद्र सिंह, विवेक विश्वास के साथ मिलकर पटना के गोला रोड, नेपाली नगर, रंजन पथ, राम जयपाल नगर, राजीव नगर इलाके में डेंगू के शिकार लोगों के बीच आज 200 से ज्यादा मच्छरदानी का वितरण किया. पाखी ने बताया कि समाजसेवा का दिखावा करने नहीं सही में लोगों की सेवा करने में उनका विश्वास है