Merit Go

Breaking News

मिसेज ब्यूटी मॉम्स ऑफ बिहार के ग्रैंड फिनाले में छाया मॉम्स का जलवा


पटना [अनूप नारायण] :
रंग-बिरंगी जगमग रौशनी के बीच जैसे ही महिलाओं ने अपनी प्रस्तुति देनी शुरू की वैसे ही सारा हॉल तालियों की गरगराहट से गूंज उठा। मौका था न्यू बूगी वूगी डांस अकेडमी की ओर से फ्रेजर रोड स्थित पटना पैलेस में आयोजित मिसेज ब्यूटी मॉम्स ऑफ बिहार के ग्रैंड फिनाले का। कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत अतिथिओं द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर की गयी। कार्यक्रम में मिस इंडिया रुपाली भूषण, फैशन डिजाइनर आशीष अग्रवाल, नाजिया मजीद हसन व मेकअप ब्यूटी अनुपमा बतौर निर्णायक मौजूद थे।

कार्यक्रम की शुरुआत अकेडमी के बच्चों द्वारा गणेश वंदना से की गई। इसके पश्चात फिनाले के लिए चयनित 14 महिलाओं ने जब अपनी प्रस्तुति देनी शुरू की तो सारे दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। इस शो में जब मॉडल्स एथनिक, इंडो-वेस्टर्न और थीम बेस्ड कपड़े पहनकर उतरे तो उनके खूबसूरती के साथ कपड़ों की भी चमक चारों ओर फैल गयी। साथ ही इस शो में प्रोफेशनल मॉडल्स ने भी रैम्प पर नामचीन बुनकरों द्वारा तैयार वस्त्र पहनकर उनकी कला की नुमाइश की। कार्यक्रम के मध्य में डांस ग्रुप ने अपनी दमदार प्रस्तुति से लोगों का मन मोह लिया। शो में निर्णायकों ने कैटवॉक के साथ खूबसूरती, कम्युनिकेशन स्किल, आई क्यू, पर्सनालिटी के पैमाने पर प्रतिभागियो से सवाल-जवाब भी किये।

कार्यक्रम आयोजक नई बूगी वूगी डांस अकेडमी के निदेशक अनिल राज ने कहा की इस कार्यक्रम को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य उन महिलाओं को मंच देना है जिन्होंने अपनी प्रतिभा को घर में ही दबा कर रखा है। इस शो के माध्यम से हम शहर व राज्य के लोगों को फैशन के प्रति जागरूक बनाना चाहते हैं ताकि वो अपने शौक को अपना रोजगार बना सकें। उन्होंने कहा कि  इस शो का ऑडिशन बिहार के विभिन्न जिलों में आयोजित किया गया था जहा से  बेहतरीन 14  प्रतिभागिओं का चयन कर उन्हें तरासने का काम किया गया है। कार्यक्रम के अंत में अतिथिओं ने विजेताओं को मोमेंटो, सर्टिफिकेट व अन्य उपहार देकर सम्मानित किया एवं उनकी उज्जवल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम में उपस्थित सैकड़ों दर्शकों ने प्रतिभागिओ के हौसला बढ़ाने का काम किया।