Breaking News

गिद्धौर पंचमन्दिर में बाल श्रमिक विशेष विद्यालय कर्मचारियों की बैठक आयोजित


गिद्धौर (धनंजय कुमार 'आमोद') :-

बाल श्रमिक विशेष विद्यालय कर्मचारियों की  बैठक की अध्यक्षता रंजन कुमार की अगुआई में स्थानीय पंच मंदिर गिद्धौर में की गई। 


बैठक में कर्मचारी एवं शिक्षक संघ द्वारा निर्णय लिया गया कि पूर्व में बाल श्रमिक शिक्षक, सहायक, सेविका,का मानदेय अगस्त 2011 से मार्च 2014 अप्रैल 2015 से मार्च 2016 तक का बकाया है जिससे कि हम सभी कर्मचारियों का परिवार भूखे मरने को विवश हो रहा हूं। अगर हम सभी कर्मचारियों का बकाया मानदेय का भुगतान मोहर्रम दुर्गा पूजा तक नहीं की जाती है तो हम सभी कर्मचारी चरणबद्ध धरना कार्यक्रम करेंगे धरना तब तक जारी रहेगा जब तक जिलाधिकारी हमारी मानदेय भुगतान का आश्वासन नहीं देंगे, बाल श्रमिक कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष रंजन कुमार ने बाल श्रमिक परियोजना कार्यालय जमुई कर्मियों पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व में सभी बाल श्रमिक कर्मचारियों का बकाया 2015 से 2016 तक का विभाग को भी रिपोर्ट नहीं भेजा जो कि परियोजना कार्यालय की लापरवाही का उजागर करता है। इसकी जानकारी जिलाधिकारी को भी दिया जाएगा। कर्मचारी संघ द्वारा आवेदन देने के बाद भी हम सभी बाल श्रमिक कर्मचारियों के लिए कोई पहल नहीं किया गया। इस मामले को लेकर जिलाधिकारी को 09/08/ 2019 एक ज्ञापन जिला पदाधिकारी को दिया गया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके कारण सभी बाल श्रमिक कर्मचारियों में असंतोष व्यक्त किया।


 इस मौके पर जिला सचिव रंजन कुमार इस्माइल अंसारी, अनवर अंसारी, इमरान अंसारी, अरविंद यादव, राजेंद्र मंडल, किशोर वर्णवाल, बसंती देवी, रेखा देवी, शांति देवी, सहित दर्जनों बाल श्रमिक कर्मचारी मौजूद थे।