Breaking News

लक्ष्मीपुर : CM ग्राम परिवहन योजना को लेकर बैठक आयोजित, विकास मित्र और लाभुक जुटे


लक्ष्मीपुर (प्रवीण कुमार मंडल) :-

शनिवार को प्रखंड कार्यालय में मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना अंतर्गत सभी पंचायत के विकास मित्रों एवं लाभुकों के साथ बैठक की गई।
बैठक में सभी विकास मित्रों को बताया गया कि तीसरे चरण में चयनित सभी लाभुकों को वाहन खरीदने के लिए सूचित करें साथ ही सभी लाभुकों को प्रखंड कार्यालय से स्वीकृति पत्र लेने के लिए सूचित करें। बीडीओ अतुल प्रसाद ने बताया कि अभी तक कुल 34 लाभुकों को इस योजना के तहत लाभ प्रदान किया जा चुका है।

चयनित लाभुकों में आनंदपुर पंचायत में अनुसूचित जाति से गुड्डू पासवान ,ललन कुमार पासवान ,रविंद्र पासवान, इसी प्रकार चिनवरिया पंचायत में अनुसूचित जाति से दिलीप कुमार, संजय दास, काला पंचायत में अत्यंत पिछड़ा वर्ग से संतोष कुमार रवि कुमार अनुसूचित जाति का नाम है।
  अनुसूचित जनजाति से सदानंद तुरी चंद्रशेखर कुमार तुरी, पिडरोंन पंचायत में शिवदयाल कुमार, रोहित शाह, मोहनपुर पंचायत में रंजय कुमार , मटिया पंचायत में प्रेम कुमार दास, मड़ैया पंचायत में अनिल कुमार, अजय,  सुखदेव, संजीत कुमार, सुभाष कुमार दास चिन्हित किये गए।
बता दें, लक्ष्मीपुर प्रखंड में मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन लाभ योजना के तहत कुल 65 लक्ष्य है।  जिसमें 42 लाभुक वाहन ले चुके हैं इनमें से 34 लाभुकों को इस योजना के तहत लाभ दिया जा चुका है।शेष तृतीय चरण में लाभुकों की सूची प्राप्त है, इसकी अग्रेतर प्रक्रिया जारी है।