Breaking News

सिमुलतला : कूपन बेचकर लाखों की ठगी, एजेंट देगा DM को आवेदन


सिमुलतला (गणेश कुमार सिंह) :-
माँ गायत्री बिहार मार्केटिंग झाझा की टीम बिट्टू राव उर्फ गुरमीत राव, नंदकिशोर सिंह, संतोष यादव एवं सुबिन सिंह ने मिलकर संयुक्त रूप से फर्जीवाड़े एवं धोखाधड़ी संबंधित बिज़नेस की शुरुआत की। जिसमें कार, बुल्लेट, स्कूटी, मोटरसाइकिल, फ्रीज, लैपटॉप, गोदरेज, पंखा, मोबाइल, मिक्सर ग्राइंडर, आदि का लालच दिखाकर हजारों कूपन बेचा और लाखों की ठगी कर लोगों को समान नहीं दिया। 


जानकारी के अनुसार, माँ गायत्री बिहार मार्केटिंग की टीम ने कुछ 5 किलोमीटर की दूरी पर एक एजेंट की बहाली की थी।  उस एजेंट को कुछ सीमित टिकट बेचने पर बुल्लेट की सवारी का तोहफा का लालच दिया था। कूपन में कुल 12 सप्ताह का खेल होना तय था। पूरे 12 सप्ताह में कुल 1500 रुपये प्रति कूपन की दर से वसूल करना था। जिस कूपन का जिस सप्ताह समान का ड्रॉ मिल गया उस कूपन का ग्राहक उसी सप्ताह तक पेमेंट करेगा। इस प्रकार के लालच में सैकड़ो ग्राहक फंस तो गए। पर उन ग्राहकों को हानि के अलावे लाभ के दर्शन तक नहीं हुए।
सिमुलतला क्षेत्र की एजेंट के रूप में टेलवा पंचायत के पांडेडीह निवासी बिजय पांडेय ने बताया कि हम लालच में आकर कूपन बेच दिया, एवं कूपन लेने वाले भी मुझ विश्वास कर पैसे दे दिए परंतु अब जब कूपन लेने वाले अपना अपना प्राइज मांगते हैं तो मैं उनसे समय ही लेता हूं। अब समय लेते लेते शर्म आने लगी है। मैं जब भी माँ गायत्री मार्केटिंग कंपनी के उन चारों को फ़ोन लगाता हूँ तो वे झाझा बुला लेते है और उनका मोबाइल ऑफ हो जाता है। इस प्रकार के धोखा से धोखा से परेशान होकर हमने जिलाधिकारी को आवेदन देने का विचार किया है।