Breaking News

अलीगंज : रामविलास पासवान के मंत्री बनने पर LJP कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाईयां, चला बधाई का दौर

[अलीगंज | चंद्रशेखर सिंह] :-  लोक जन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान को मोदी सरकार में मंत्री बनने व लोजपा संसदीय  बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान को जमुई लोकसभा  से दोबारा अपार बहुमत से जीत दर्ज  होने पर जमुई लोजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया है।


जमुई जिला लोक जन शक्ति पार्टी के जिला अध्यक्ष सह सिकंदरा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सुभाषचंद्र बोस उर्फ सुभाष पासवान ने लोजपा सुप्रीमो को मंत्री बनने पर दिल्ली उनके आवास पहुंचकर गुलदस्ता देकर बधाई दी है। साथ ही जमुई सांसद चिराग पासवान को भी गुलदस्ता भेंटकर बधाई दी है।

लोजपा जिला अध्यक्ष सुभाष पासवान ने बताया कि जमुई लोकसभा के सर्वांगीण विकास के लिए माननीय खाद्य उपभोक्ता मंत्री रामविलास पासवान का बहुमूल्य योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि सांसद के द्वारा किये गये विकास कार्य को और तेजी से कराया जाएगा। इसके लिए जमुई के युवा सांसद चिराग पासवान काफी संघर्षरत हैं । उन्होंने कहा कि सांसद के पिछले पांच वर्षों में किये गये आधे-अधुरे पड़े कार्यों को भी पुरा कर क्षेत्र में तेजी से विकास किया जाएगा।



इधर, लोजपा सुप्रीमो के दोबारा मंत्री बनने व जमुई से प्रचंड बहुमत से एम पी बनने पर लोजपा के राष्ट्रीय सचिव वाईपी सुमन, लोजपा प्रखंड अध्यक्ष बखोरी पासवान, अनिल पासवान, मंटु सिंह, उमेश यादव, धर्मेंद्र कुमार, जितेन्द्र पासवान, ब्रह्मदेव सिंह सहित दर्जनों लोगों ने आपस मे मिठाईयां बांट कर खुशी का इजहार करते हुए एक दूसरे को बधाई दी।