Breaking News

आम आदमी पार्टी ने कहा - सुनिश्चित करे सरकार, दोषी को शत प्रतिशत सज़ा देगी



पटना | अनूप नारायण :
अलीगढ में ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के खिलाफ देशभर में गुस्सा है। रविवार को आम आदमी पार्टी बिहार (युवा प्रकोष्ठ) के प्रदेश उपाध्यक्ष आदि मेहता के नेतृत्व में आक्रोशित लोगों ने कैंडल मार्च निकाला व जल्द से जल्द दोषियों को फांसी देने की मांग राष्ट्रपति से की।

कैंडल मार्च शाहगंज से शुरू होकर मुसल्लाहपुर होते हुए भिखना पहाड़ी मोड़ पहुंच कर समाप्त हुई। अबोध बालिका के साथ हुए दुष्कर्म ने इंसानियत को झकझोर कर रख दिया है। देश में लगातार हो रही दुष्कर्म की घटनाओं से आम जनमानस में रोष व्याप्त है।

पटना की जनता ने देश के राष्ट्रपति से अपील करते हुए कहा कि हमारी सरकारों ये सुनिश्चित करना होगा की दुष्कर्म करने वाला किसी भी हाल में बचने न पाए। लोगो ने कहा कि अगर दोषी को शत प्रतिशत सज़ा मिलेगी तो ऐसी घटनाओं में कमी आएगी।

इस  मौके पर कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष सुयश ज्योति उर्फ राजा, सचिव मो० चांद, जिला युवा उपाध्यक्ष संतोष चौधरी, सतीश गुप्ता, राहुल माया, राहुल मेहता, विक्की कुमार, जितेंद्र कुमार, महेश मेहता, रवि कुमार, बंटी कुमार, शारिक खान, राजन बादल, रवि गुप्ता, पाटलिपुत्र नगर विकास समिति के सदस्य डॉ सुशील कुमार, मनोज कुमार, वैधु वाला सिन्हा, प्रमिला देवी, विष्णुकांत पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी बबलू कुमार प्रकाश सहित सैंकड़ों लोगों ने बच्ची की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।