Merit Go

Breaking News

नारी सशक्तिकरण पर बनी फिल्‍म ‘काजल’ 21 जून को बिहार-झारखंड में होगी रिलीज





पटना/मनोरंजन | अनूप नारायण :
देश में अब तक नारी सशक्तिकरण को लेकर कई फिल्‍में बन चुकी हैं, लेकिन निर्देशक ब्रज भूषण की फिल्म ‘काजल’ उन सभी फिल्‍मों से काफी अलग है। यह फिल्‍म 21 जून से बिहार – झारखंड के तमाम सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये जानकारी आज राजधानी पटना के होटल गार्गी ग्रांड में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में संयुक्‍त रूप से निर्देशक ब्रज भूषण, अभिनेत्री काजल यादव, माया यादव और फिल्म वितरक पप्पू पांडेय ने दी।



उन्‍होंने बताया कि ए आर डिजिटल इंटरटेमेंट प्रस्‍तुत सिजलिंग काजल यादव और अभिनेता आदित्‍य मोहन लीड रोल में हैं। साथ ही यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे और मोस्‍ट पॉपुलर काजल राघवानी भी गेस्‍ट एपीयरेंस में नजर आयेंगी। फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही जारी किया जा चुका है, जो खूब वायरल भी हुआ है।





पत्रकारों से बातचीत में फिल्‍म के निर्देशक ब्रज भूषण ने कहा कि हम भोजपुरी के दर्शकों से कहना चाहते हैं कि वीमेन इंपावरमेंट पर आधारित हमारी फिल्‍म ‘काजल’ को समस्‍त परिवार के साथ जरूर देखें। इसमें अश्‍लीलता जैसी कोई चीज नहीं है। हमने एक बेहतरीन फिल्‍म बनाने की कोशिश की है, जो 21 जून से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में होगी।



वहीं, काजल यादव ने इस फिल्‍म को अपनी लाइफ का बेहतरीन फिल्‍म बताया। उन्‍होंने कहा कि ‘काजल’ एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो हालत से मजबूर होकर अपनी शक्ति से परिचित होती है और न्‍याय के लिए कोर्ट में अपना मुकदमा खुद लड़ती है। यह किरदार मेरे लिए आसान नहीं था। लेकिन मुझे बेहद खुशी है कि मैंने एक बेहतरीन फिल्‍म में चाइलेंजिंग किरदार को निभाया। इसके लिए ब्रज भूषण को धन्‍यवाद कहूंगा, जिन्‍होंने मुझ पर इस पावरफुल किरदार के लिए मुझे चुना।