Breaking News

अलीगंज : घर से खींचकर चाचा ने भतीजे को बेरहमी से पीटा

अलीगंज (चंद्रशेखर सिंह):
चंद्रदीप थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव में शनिवार को घर में घुसकर रिश्ते में चाचा प्रकाश माझी ने अपने भतीजा अशोक माझी को घर से खींचकर बेरहमी से पिटाई कर दिया।जख्मी अशोक माझी ने थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित ने बताया कि  शाम लगभग 5 बजे घर में बैठे थे। तभी मेरे चाचा प्रकाश ने घर में आकर गाली गलौज करने लगा। तो मैं गाली देने से मना किया तो वे मुझे घसीट कर घर बाहर ले जाकर चाचा और चाची दोनों मिलकर मारने लगा तो दौड़ कर आई मेरी पत्नी शोर करने लगी तो प्रकाश माझी ने रड से मेरा सिर पर मार दिया। जिससे मैं लहुलहान हो गया। दोनों मिलकर रड व डंडा से हाथ व शरीर पर बेरहमी से पिटाई कर दिया है।

जख्मी युवक का उपचार अलीगंज पीएचसी में किया जा रहा है। जख्मी युवक ने बताया कि प्रकाश माझी काफी नशे में धुत था और जान मारने की नीयत से हम पर दोनों मिलकर हमला बोल दिया।

पीड़ित ने बताया कि वह काफी मनबढु व शराबी है।उसके डर मैं तथा मेरा परिवार घर छोड़ ससुराल में रह रहे हैं । वे लोग कभी भी मेरे साथ अप्रिय घटना का अंजाम दे सकता है। थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि आवेदन मिली है जांच किया जा रहा है।