Breaking News

सेवा : सामाजिक दायित्वों के निर्वहन को त्रिमूर्ति क्लब ने बढ़ाया कदम


[गिद्धौर | News Desk] : 
गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत सेवा के पंचायत भवन प्रांगण में पूर्व निर्धारित कार्यक्रमानुसार त्रिमूर्ति क्लब की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे डाॅ. दिनेश शर्मा ने अपने संबोधन में क्लब के इतिहास एवं उसके उपलब्धियों का बखान किया और सभी सदस्यों से पुनः एकजुट होने की अपील की। वहीं क्लब के वरिष्ठ सदस्य रामचन्द्र पासवान ने कहा कि क्लब के वर्चस्व को बनाने के लिए हमें संगठित होना होगा।

बैठक में सभी उपस्थित सदस्यों को क्लब के हित में अपनी राय रखने का अवसर मिला। सभी ने अपनी राय में आपसी मनमुटाव से दरकिनार लेते हुए पुनः एकजुटता की बात कही जो किसी भी क्लब और समाज को बेहतर और मजबूत बनाने का एक महत्त्वपूर्ण अंग है। राय सुनने के तदोपरांत श्री शर्मा की अध्यक्षता में वरिष्ठ सदस्यों ने मिलकर एक कार्यकारिणी टीम का गठन किया और क्लब के सही संचालन हेतु कार्यकारिणी सदस्यों को पदभार सौंपा गया।
इसमें स्थानीय संदीप कुमार, निवल किशोर साव, बासुकी साव ने कार्यकारिणी सदस्यता ली। वहीं स्थानीय डाॅ. दिनेश शर्मा, रामचंद्र पासवान, गजानन्द यादव, ललन कुमार साव आदि को वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य की बागडोर सौंपी गई।  इसके अतिरिक्त क्लब की गतिविधियों को जन जन तक पहुँचाने के उद्देश्य से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहने वाले शुभम कुमार को मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया।


नवनियुक्त अध्यक्ष व्यास यादव ने पदभार संभालते हुए सभी सदस्यों के प्रति आभार प्रकट किया और अपने नेतृत्व में क्लब को एक नए आयाम तक ले जाने की उम्मीद जताई।

वहीं गुरूवार को व्यास यादव की अध्यक्षता में हुई कार्यकारिणी टीम की बैठक में उन्होंने कहा कि अगर त्रिमूर्ति क्लब का वर्चस्व पुनः इस क्षेत्र में स्थापित करनी है तो कार्यकारिणी टीम के सदस्यों को अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए ईमानदारी और निष्ठापूर्वक कार्य करना होगा।
बैठक में क्लब के वरिष्ठ सदस्य रामचन्द्र पासवान, गजानन्द यादव, ललन कु. साव, बासुकी साव, नवलकिशोर साव, व्यास यादव, नंदू साव सहित दर्जनों पुराने और नए बैच के सदस्यों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करते हुए सामाजिक दायित्वों का निर्वहन सामूहिक रूप से करने का संकल्प लिया।