Breaking News

6/recent/ticker-posts

पटना : विधायक श्याम रजक ने किया द अरविन्द के नए स्टोर का शुभारंभ

पटना (अनूप नारायण) : भारत में सबसे तेजी से विस्तार कर रही कपड़े की अग्रणी ब्रांड द अरविन्द स्टोर ने पटना के पाटलिपुत्रा कॉलोनी स्थित अपने नए स्टोर का शुभारंभ किया। इस स्टोर का शुभारंभ मुख्य अतिथि विधायक श्याम रजक व स्टोर के फ्रेंचाईजी आॅनर गुड्डु चैबे ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।

इसके पश्चात अतिथियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन किया गया। इस अवसर पर मीडिया को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि विधायक श्याम रजक ने कहा कि द अरविन्द का बिहार में 10वां स्टोर खोलना स्वागत योग्य कदम है। ऐसी कंपनियों के आने से बिहार में रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। ऐसे स्टोर में पटनावासी अपने ईच्छा के अनुसार कम कीमत पर कपड़ा खरीद सकेंगें।

वहीं अपने संबोधन में गुड्डु चैबे ने कहा कि पटना में नया स्टोर खोलकर हमे गौरव की अनुभूति हो रही है। पूर्णतया वातानुकूलित यह स्टोर महत्वाकांक्षी हर वर्ग की रोजमर्रा की जरूरत को पूरा करने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि इस स्टोर का लॉन्च ऐसे समय में हुआ है, जब ग्राहक खरीदारी का भरपूर लाभ उठा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि 1300 वर्गफुट में फैला यह पटना का पांचवा स्टोर है। इस स्टोर में अरविन्द औरो, यूएस पोलो, फ्लांईग मसीन जैसे ब्रांड के कपड़े उपलब्ध है। साथ ही सभी प्रकार के फैबरिक्स व इनहाउस टेलरिंग की भी उचित व्यवस्था है। यहां वेडिंग कलेक्शन के सभी कपड़े उपलब्ध है।