Breaking News

6/recent/ticker-posts

लेट्स इंस्पायर बिहार जमुई टीम के कोर कमेटी टीम की बैठक में महत्वपूर्ण बिंदुओं पर हुई चर्चा

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 7 अगस्त : लेट्स इंस्पायर बिहार जमुई कोर कमेटी की अहम बैठक रविवार को गिद्धौर में आयोजित हुई. बैठक की अध्यक्षता जिला समन्वयक बिधुरंजन उपाध्याय और विकास कुमार द्वारा की गई. जिसमें गृह विभाग के विशेष सचिव सह आईजी विकास वैभव द्वारा चलाई जा रही मुहिम को लेकर कई बिंदुओं पर समन्वयक के साथ विचार -विमर्श किया गया.
आयोजित बैठक में संगठन विस्तार को लेकर उपस्थित सदस्यों से चर्चा के पश्चात सदस्यों को उनकी महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां के निर्वहन हेतु प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया.
बैठक में उपस्थित सदस्यों को लेट्स इंस्पायर बिहार जमुई टीम का टीशर्ट का वितरण किया गया.जिसका उद्देश्य समाज में लेट्स इंस्पायर बिहार अभियान को जन-जन तक पहुंचाना है.
आगामी 28 अगस्त को जिले में आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम को लेकर भी समन्वयको से चर्चा की गई.लेट्स इंस्पायर बिहार के मुख्यत तीन स्तंभ शिक्षा ,समता और उद्यमिता से समाज के हर वर्ग को जोड़ते हुए अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्तियों तक 

आईपीएस विकास वैभव के विचार तथा मुहिम की विचारधारा को पहुंचाना है. बैठक में कोर कमेटी के सदस्यों को महत्वपूर्ण पदों की जिम्मेदारियां दी गई.

बैठक में जिला समन्वयक विधु रंजन उपाध्याय को सोशल मीडिया,अमर सिंह और विकास कुमार शिक्षा समन्वयक,प्रिंस राज उद्यमिता समन्वयक ,जलज कुमार ब्लॉक समन्वयक, सुचिराज कुमार खेल समन्वयक, टिंकू पासवान कला और संस्कृति समन्वय, विवेक कुमार सिंह सांस्कृतिक कार्यक्रम समन्वयक, अंकिता आर्य महिला परिसर समन्वयक, काजल कुमारी महिला अध्याय समन्वयक के अलावा उपस्थित सदस्यों को अभियान से जुड़ते हुए अपनी -अपनी भूमिका के सफल संचालन के आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए.

वही कार्यक्रम में उमा संतोष जी ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ