Breaking News

जमुई में युवा संवाद कार्यक्रम को लेकर युवाओं ने किया "यूथ मीटिंग" का आयोजन



खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 24 अगस्त : "युवा संवाद" कार्यक्रम को लेकर खैरा प्रखंड के सिंगारपुर गाँव स्थित न्यू मॉडर्न पब्लिक स्कूल में "युथ मीटिंग" का आयोजन किया गया। जिसमें लेट्स इंस्पायर बिहार - जमुई चैप्टर के युवा सदस्यों ने भाग लिया। बैठक का आयोजन लेट्स इंस्पायर बिहार - जमुई चैप्टर के वॉलंटियर सनोज कुमार के द्वारा किया गया। 


बैठक का मुख्य उदेश्य आगामी 28 अगस्त को जमुई जिले मे होने वाले "युवा संवाद" कार्यक्रम  की तैयारी एवं युवाओं को इस अभियान की जानकारी देना था।  


बैठक की अध्यक्षता कर रहे सनोज कुमार ने कहा यह मुहिम बिहार के साथ- साथ यहाँ के युवाओं को भी प्रेरित करने का कार्य कर रही है, इस मुहिम में युवा वर्ग को जुड़ना चाहिए और बिहार को पुनः विश्व में गौरवमयी राज्य के रूप में स्थापित कर प्राचीन बिहार की इतिहास को पुनर्जीवित करने का लक्ष्य होना चाहिए। युवाओं का उदेश्य केवल नौकरी हासिल करना नहीं होना चाहिए अपितु, समाज में फैले बुराइयों, कुप्रथाओं एवं कमियों को उजागर करने व उसे समाप्त करने की सोच होनी चाहिए तथा समाज के विकास में अपना बहुमुल्य योगदान देना चाहिए। 


वहीं बैठक में उपस्थित न्यू मॉडर्न स्कूल के निदेशक पंकज कुमार ने कहा कि विकास वैभव सर ने जो मुहिम शुरू की है वो काबिल - ए - तारीफ  है। जिस प्रकार विकास वैभव सर ने बिहार को एक नई पहचान दिलाने का कार्य रहे हैं ठीक यही कर्तव्य बिहार के सभी नागरिकों और युवाओं का भी होना चाहिए। 


इस बैठक में युवा सामाजिक कार्यकर्ता   पिंटू मंडल, विकास कुमार, सोनू कुमार, धीरेंद्र कुमार, अजीत कुमार, प्रभात कुमार एवं अन्य युवागण उपस्थित थे।