Breaking News

सोनो : राजद कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित, विस चुनाव पर हुई चर्चा

सोनो (न्यूज़ नेटवर्क) :-
शनिवार को स्थानीय सर्वोदय आश्रम में प्रखंड अध्यक्ष रियासत हसन की अध्यक्षता में राजद कार्यकताओं की बैठक आहूत की गई। बैठक में आये हूए अतिथि स्थानीय विधायिका सावित्री देवी व राजद युवा नेता विजय शंकर यादव को कार्यकताओं ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।


 स्थानीय विधायिका सावित्री देवी ने आये कार्यकताओं को संबोधित करते हुए कहा कि क्रांति दिवस के अबसर पर अधिक से अधिक लोगों को सदस्यता दिलाकर राजद से जोड़े । स्थानीय विधायिका सावित्री देवी केंद्र सरकार व बिहार सरकार आड़े हाथ में लेते हुए कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल हो रहे हैं। सभी विभागों में भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। क्षेत्र में अपने कार्यकाल विकास को लेकर बोले कि सड़कों की जाल बिछा दिया गया है। किसानों के लिए सिंचाई की व्यवस्था की गई। पेयजल समस्या देखते हुए नलजल योजना के तहत हर को शुद्ध जल मुहैया कराई गई है। हरके विधालय को उत्कमित कर उच्च शिक्षा की व्यवस्था की गई। आगे उन्होंने कहा कि जमात की राजनीति करते हैं जाति की नहीं। स्व०फाल्गुनी बाबू के अधूरे सपने को पूरा करने में हूँ। विरोधियों को विकास की काम नजर नहीं आते हैं ।
राजद के युवा नेता विजय शंकर यादव ने भी संबोधित संवोधित करते हुए कहा है कि राजद सुप्रीमो लालू यादव आज भी सबों के दिलों में राज करते हैं। उन्हें झुठे मुकदमा में फसाया गया है। झुठ की राजनीति बहुत दिनों तक नहीं चलने वाली। युवाओं को आगे आकर बढ़ चढ़कर भाग लेने चाहिए। राजद के सदस्यता अभियान को पूरी जोड़ से युवाओं को भाग लेने की आवाहन किया। 


इस अवसर पर मुखिया नैयाज अंसारी ,पूर्व मुखिया नकुल यादव, धरम यादव, राजद के युवा नेता व मुखिया  प्रतिनिधि निरपत साह,  वलराम मंडल, धरम यादव, अवधेश बर्णवाल, कार्तिक यादव, मंटु यादव, दशरथ दास, संवेदक ब्रमदेव यादव, अशोक यादव, सरपंच मीठु यादव,सीता यादव, जानकी यादव, प्रदीप बर्णवाल आदि लोग उपस्थित थे।

Input - (मदन शर्मा, सोनो)