Breaking News

पावर स्‍टार संजीव मिश्रा और मोहिनी घोष की फिल्‍म ‘प्रेम तपस्‍या’ का हुआ भव्‍य मुहूर्त



मनोरंजन (अनूप नारायण) : वी जी इंटरटेंमेंट प्रजेंट भोजपुरी फिल्‍म ‘प्रेम तपस्‍या’ का भव्‍य मुहूर्त मुंबई में संपन्‍न हो गया। इस दौरान फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई चर्चित चेहरे मौजूद रहे। सबों ने फिल्‍म ‘प्रेम तपस्‍या’ के लिए फिल्‍म के निर्माता रितेश गुप्‍ता व शैलेश और निर्देशक राजेंद्र कुमार वर्मा को बधाई व शुभकामनाएं दी। उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म का टायटल बेहद खूबसूरत है। उम्‍मीद है कि कहानी भी उतनी ही लाजवाब होगी और दर्शकों को भी खूब पसंद आयेगी।

फिल्‍म ‘प्रेम तपस्‍या’ में लीड रोल में भोजपुरी सिनेमा के पावर स्‍टार संजीव मिश्रा नजर आने वाले हैं और उनके अपोजिट लीड रोल में खूबसूरत अदाकारा मोहिनी घोष भी नजर आने वाली हैं। दोनों फिल्‍म के मुहूर्त के दौरान भी मौजूद रहे, जहां संजय मिश्रा ने बताया कि यह मेरी एक और एक्‍शन – रोमांटिक फिल्‍म है। मुझे उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म साल 2019 की सबसे खूबसूरत रोमांटिक फिल्‍म होने वाली है। फिल्‍म की कहानी राजेंद्र के वर्मा ने लिखी है और वही इसे डायरेक्‍ट भी कर रहे हैं। तो मुझे पूरा भरोसा है कि वे अपनी कहानी को बड़े पर्दे के कैनवास पर बखूबी उतार पायेंगे।

फिल्‍म की लीड अभिनेत्री मोहिनी घोष ने कहा कि फिल्‍म ‘प्रेम तपस्‍या’ को लेकर मैं काफी उत्‍साहित हूं। इस फिल्‍म की कहानी मेरे दिल के करीब है। फिल्‍म में मैं अपना बेस्‍ट दूंगी, क्‍योंकि मेरे लिए कोई भी काम काफी अहमियत रखती है। वहीं, फिल्‍म के निर्माता रितेश गुप्‍ता और शैलेश ने बताया कि फिल्‍म जल्‍द ही फ्लोर पर जायेगी। इसकी सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।  फिल्‍म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा (घुंघरू जी), डीओपी हीरा सरोज, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, प्रोडक्‍शन मैनेजर शैलेंद्र सिंह व विजय मौर्या हैं। फिल्‍म के एडिटर नागेंद्र यादव, पोस्‍ट प्रोडक्‍शन पार्क विजन और पोस्‍टर डिजाइन सोनू मद्देशिया ने किया है।