बड़ी खबरें

फिल्‍म ‘नरसंहार’ की शूटिंग के दौरान नाव पर सवार आशीष डूबे तृषा के इश्‍क में


आशीष सिंह बंटी और तृषा खान की भोजपुरी फिल्‍म ‘नरसंहार’ की शूटिंग शुरू
नोरंजन | अनूप नारायण :
बनारस जितना आस्‍था के लिए प्रसिद्ध है, सिनेमा में उतना प्रभाव बनारस में फिल्‍मायी गई लव स्‍टोर का दर्शकों पर होता है। इसकी एक झलक आशीष सिंह बंटी और तृषा खान की भोजपुरी फिल्‍म ‘नरसंहार’ में देखने को मिल रही है, जहां बनारस की गंगा में नाव पर सवार आशीष और तृषा एक दूसरे के साथ इश्‍क में डूबे नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्‍वीर तृषा, आशीष की बाहों में नजर आ रही हैं, तो तीसरी तस्‍वीर में वे दोनों गंगा किनारे पंडित के साथ पूजा करते नजर आये। ऐसे कई तस्‍वीर आशीष और तृषा के आउट हुए, जो उनके बीच की केमेस्‍ट्री को दर्शाता है।

दरअसल, आर एम एस मूवीज प्रस्‍तुत निर्देशक प्रदीप आर शर्मा की भोजपुरी फिल्‍म ‘नरसंहार’ की शूटिंग आज से यूपी के मनोरम लोकेशन पर शुरू हो चुका है। आज पहले दिन इस फिल्‍म के गानों की शूटिंग की गई। इस दौरान सेट से फिल्‍म में लीड रोल में नजर आने वाले आशीष सिंह बंटी और तृषा खान की रोमांस वाली तस्‍वीरें वायरल हो गईं। देखने वालों ने कहा - केमेस्‍ट्री शानदार है। तो प्रदीप आर शर्मा ने कहा कि यह तो अभी एक झलक मात्र है। फिल्‍म में दोनों की केमेस्‍ट्री और रीच है। फिल्‍म की पटकथा भी काफी मजबूत है, जो दर्शकों को पूरे समय अपने साथ बांधे रखेगा। आज से फिल्‍म की शूटिंग बनारस में शुरू हुई है, जल्‍द ही हम जौनपुर में भी फिल्‍म को शूट करेंगे। फिल्‍म बेहद पारिवारिक और साफ – सुथरी होने वाली है।

फिल्‍म ‘नरसंहार’ के निर्माता संजय कुमार मिश्रा की मानें तो ‘नरसं‍हार’ संपूर्णता प्रदान करने वाली भोजपुरी फिल्‍म है। ऐसी फिल्‍में भोजपुरी को और आगे लेकर जायेगी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की पूरी टीम अभी शूटिंग पर ध्‍यान दे रही है। फिल्‍म ‘नरसंहार’ के को - प्रोड्यूसर नीरज मिश्रा और निर्देशक प्रदीप आर शर्मा हैं। म्‍यूजिक पंडित सुभाष कन्‍नौजिया, लिरिक्‍स बिमल बावरा व सी के अंजान, कहानी अखिलेश कुमार गौड़ और डायलॉग नीरज सिंह का होगा। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में आशीष सिंह बंटी, तृषा खान ,नीलम सिंह , जीत जलोरी,  अनूप अरोरा, गोपाल राय, आलोक पांडे जौनपुरी, साहब लाल, अखिलेश गौड़, संदीप मिश्रा मुख्‍य भूमिका में होंगे।