बड़ी खबरें

गिद्धौर के बनझुलिया में 1 व छतरपुर गांव के 2 घरों को चोरों ने बनाया निशाना, लगाई हजारों की चपत

Gidhaur News :- गिद्धौर में चोरी की घटना ने अभी राहत की सांस ही ली थी कि बीते रात चोरों ने 3 घरों को निशाना बनाकर मामले को फिर से ताजा कर दिया। बीते रात गिद्धौर के बनझुलिया गांव में 1 तथा छतरपुर गांव में 2  घरों को अपना निशाना बनाया।


प्रखंडान्तर्गत पतसंडा पंचायत के वार्ड सं. 13  बनझुलिया गांव निवासी अरुण साव एवं छतरपुर गांव निवासी हीरामन यादव व लेखा यादव के पुत्र दशरथ यादव यहां चोरों ने भीषण आतंक मचाते हुए बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है।
इस संबंध में छतरपुर गांव निवासी हिरामन यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि वे लोग अपने कमरे में सोए हुए थे बगल के कमरे में ताला लगा हुआ था। बीती रात्रि चोरों ने सबसे पहले हम लोग जिस घर में सोए हुए थे उसका बाहर से दरवाजा का कुंडी लगा दिया फिर बगल के कमरे का ताला तोड़कर घर के ट्राक में रखा नगद पैसा, कपड़ा एवं  घर के अंदर रखा कासा व पीतल के थाली, व लोटा लेकर के फरार हो गया। जब वे लोग जागे तो कमरे के दरवाजे को खोलने की कोशिश की पर खुला नहीं। शोर मचाने पर पड़ोसियों ने आकर के दरवाजा का कुंडी खोला।
बाहर निकल कर पाया कि घर का ताला टूटा हुआ है और उस में रखा सारा सामान गायब था। उन्होंने बताया इससे पहले भी उनके घरों में चोरी की घटना हुई थी और यह उनके घर की लगातार दूसरी घटना है। छतरपुर निवासी दशरथ यादव के यहां भी चोरों ने ताला तोड़कर घर में रखा नगद रुपये सहित हजारों की चपत लगा नौ दो ग्यारह हो गए। वहीं पतसन्डा पंचायत के वार्ड 13 के बनझुलिया गांव निवासी अरुण साव के घर भी चोरों ने जमकर उत्पात मचाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया।
इधर, जहां एक साथ 3 घरों में चोरी की घटना को लेकर स्थानीय ग्रामीणों दहशत में हैं वहीं चोरो के बढ़ते आतंक ने  गिद्धौर पुलिस (Gidhaur Police) के सक्रियता पर भी एक सवालिया निशान लगाया है।