बड़ी खबरें

मानसिक तनाव में जी रहे हैं तो 31 मई को लाइव समाधान बताएंगी नई दिल्ली की डायटीशियन सृष्टि अरोड़ा


नई दिल्ली : क्या आप जानते हैं? भारत की 82% आबादी हाई-स्ट्रेस लेवल से पीड़ित है। भारत में तनाव का प्रमुख कारण पारिवारिक संबंध, कार्य, स्वास्थ्य और वित्त-संबंधी मुद्दे हैं। मस्तिष्क और अच्छे स्वास्थ्य में पोषण और आहार की क्या भूमिका है? यह बताएंगी दिल्ली की सुप्रसिद्ध आहार विशेषज्ञ सृष्टि अरोड़ा।

सृष्टि इस रविवार मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के हेल्थ अवेयरनेस कैंपेन के तहत gidhaur.com के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर शाम 6 बजे लाइव आएंगी। इस दौरान वे मानसिक तनाव यानी स्ट्रेस से जुड़े विषयों पर चर्चा करेंगी। इस लाइव वीडियो में लाइव कमेंट कर के दर्शक अपने सवाल पूछ सकते हैं।

इसके लिए दर्शकों को gidhaur.com के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करना होगा। दिए गए लिंक पर जाकर आप चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं :

बता दें कि सृष्टि अरोड़ा नई दिल्ली में न्यूट्रिवरसिटी नामक कंपनी की एमडी हैं, जो लोगों को खानपान एवं  स्वास्थ्य संबंधी सुझाव प्रदान करती है। सृष्टि अरोड़ा की संवाद शैली ने उन्हें अपने क्षेत्र में सबसे अधिक मांग वाले स्पीकर में से एक बना दिया है। वह अपने सेशन में अपनी संवादी शैली के माध्यम से दर्शकों के साथ जुड़ती हैं।

 सृष्टि लोगों से बातचीत से लेकर पूरे दिन के सत्रों के अलावा कॉरपोरेट्स, क्लबों, सरकारी निकायों, फंडर्स, भारतीय दूतावासों, पुलिस बल, खेल शिविरों, स्कूलों और कॉलेजों के लिए भारत और विदेश में कार्यशालाएं आयोजित की हैं।

No comments