Merit Go

Breaking News

धुआँधार जनसंपर्क कर रहे दरौंदा के राजद प्रत्याशी, साथ दे रहे महागठबंधन के नेता

पटना [अनूप नारायण] :
दरौंदा विधानसभा उपचुनाव में राजद प्रत्याशी उमेश सिंह के समर्थन में मंगलवार को जनसम्पर्क अभियान लगातार जारी  रहा। उन्होने दरौंदा विधानसभा के अनेकों गांव में जन्मसम्पर्क किया। हड़सर, मदरापाली, मदरौली, लहेजी, बिशमरापुर, फलपुरा, हरसाटाली, सेमरी,टरेला बड़े-बुजुर्गो से मिल आशीर्वाद लिया।
सलन जी पूर्व मुखिया दरौंदा, जयप्रकाश यादव, धुरूप सिंह, पप्पू सिंह, अवधेश सिंह, रामपुकार सिंह, सुनील जी बीडीसी उजाएँ, बलिस्टर यादव, अखिलेश यादव, अनिल यादव, स्वामीनाथ यादव, मुकेश कुशवाहा, जनक राम बुटन प्रसाद, प्रेमनाथ प्रसाद, अक्षर पटेल, सुमित सिंह, डब्लु सिंह, अमरेन्द्र सिंह, अवधेश सिंह, श्रीकांत सिंह, ललन महतो, मनेजर महतो, मदन महतो, सुदर्शन मांझी, हीरामन पासवान ने  राजद उम्मीदवार के पक्ष में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया।
इस अवसर पर राजद उम्मीदवार उमेश कुमार सिंह ने कहा कि विधायक का बेटा और सांसद का पति ही विधायक क्यों बने? प्रजातंत्र में किसान का बेटा भी विधायक बन सकता है। मजदूर का बेटा भी विधायक बन सकता है। मास्टर का बेटा भी विधायक बन सकता हैं। इस नयें दारौंदा में जो अपना खून-पसीना सींचेगा यहां की जनता के लिए वही विधायक बनेगा। ये नया दारौंदा परिवारवाद, भाई-भतीजावाद, गुंडा-मांफीयाँ राज से मुक्त होगा।
दरौदा विधानसभा उपचुनाव में राजद उम्मीदवार उमेश सिंह ने नामांकन करने के बाद पूरे दमखम के साथ अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया है। यादव-मुस्लिम-दलित मतों के ध्रुवीकरण से उनके हौसले बुलंद है। 12 साल बनाम 8 महीने के नारे के साथ में गांव-गांव में जा रहे हैं तथा लोगों को समझा रहे हैं। एक ही परिवार के लोगों को बार बार जिताने से लोकतंत्र नहीं राजतंत्र आ जाएगा। जनता के हितों को सर्वोपरि रखने के लिए इस बार वे लोगों से अपील कर रहे हैं तथा लालटेन पर बटन दबाने की मांग कर रहे है।
पूर्व सांसद शहाबुद्दीन, अवध बिहारी चौधरी, परमात्मा राम, हिना साहब के साथ ही साथ महाराजगंज के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के कुनबे के समर्थन में सामने आने से राजद उम्मीदवार उमेश सिंह के हौसले बुलंद है। कांग्रेस, हम, वीआईपी, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने भी उनका समर्थन किया है। स्वजातीय राजपूत वोटर भी उनके पक्ष में गोलबंद दिखते हैं। दरौंदा विधानसभा चुनाव में ईवीएम में दूसरे नंबर पर उमेश सिंह और उनका चुनाव चिन्ह लालटेन है। यादव महासभा, दलित एकता मंच, अल्पसंख्यक कल्याण मोर्चा ने भी उमेश सिंह को समर्थन देने की घोषणा कर लड़ाई को रोचक बना दिया है।
दरौंदा विधानसभा उप चुनाव के राजद प्रत्याशी उमेश कुमार सिंह ने विधानसभा के जलालपुर नंदू टोला, मडासरा, भीखाबांध व रमगढा सहित दर्जनों गांवों में जनसम्पर्क किया।दरौंदा प्रखण्ड के विभिन्न गांवों में जनसम्पर्क के दौरान जलालपुर मुखिया जी अरुण सिंह, अशोक सिंह, अजित सिंह, धनु यादव, स्वामीनाथ यादव, विनोद सिंह, धर्मेन्द्र सिंह, जितेन्द्र सिंह एवं राजद के सभी सदस्यों ने उमेश कुमार सिंह के लिए वोट अपील की है।