Breaking News

हाजीपुर में चौकीदार की बहू का मर्डर, आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर बोला हमला


12 OCT 2019

वैशाली : बिहार में अपराधी इस कदर बैखौफ हो गए हैं कि वे भीड़भाड़ वाले इलाके में पुलिस की मौजूगी के बावजूद अपने खूनी मंसूबों को खुलेआम  अंजाम दे रहे हैं। ताज़ा खबर वैशाली जिले से है जहां चौकीदार की बहू का मर्डर होने के बाद हालात काफी बिगड़ गए हैं। वारदात जिले के हाजीपुर की है, जहां पातेपुर थाना इलाके के मुकुंदपुर के पास अपराधियों ने चौकीदार की बहू का मर्डर कर दिया।  घटना की खबर मिलते ही महिला के घर में मातमी सन्नाटा छा गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 दिनदहाड़े मर्डर के बाद लोगों का गुस्सा इस कदर भड़का कि लोगों  ने पुलिस को ही अपना निशाना बना लिया, और पुलिस के ऊपर हमला बोला दिया. सड़क जामकर पुलिस के ऊपर पथराव किया। पुलिस की ओर से भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की सूचना मिल रही है। बताया जा रहा है कि जवाबी कार्रवाई में एक शख्स को गोली लगी है। भारी संख्या में पुलिस बल के साथ जिले के वरीय अधिकारी वहां मौजूद हैं।

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है, और हालात पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है।