Breaking News

बेगूसराय : साईं की रसोई का चौथा दिन सम्पन्न, 5 हजार रुपये प्रतिमाह देंगे रजनीकांत पाठक

बेगूसराय/पटना [अनूप नारायण] :
बाबा साईं की कृपा और सामुदायिक सहयोग से सदर अस्पताल में इलाज कराने आने वाले जरूरतमंद मरीज व उनके परिजनों के साथ आम मेहनतकशों को सस्ते दर पर रात्रि भोजन मुहैया कराए जाने की मुहिम चौथे भी जारी रही। खास बात ये रही कि रविवार को इस रसोई के संचालन में आने वाली लागत का भुगतान वनवासी कल्याण आश्रम की महिला इकाई की अध्यक्ष सरिता सुल्तानिया जी ने किया।

उनके इस पहल के लिए उन्हें प्रोत्साहित करने की खातिर किशोरी मिश्रा, अवकाश प्राप्त प्रधानाध्यापिका सुभद्रा चौधरी, अंजली प्रिया,  प्रीति सिन्हा, सदगुरू साईं बाबा फाउंडेशन के चीफ ट्रस्टी विजय महाराज, सामाजिक कार्यकर्ता रजनीकांत पाठक, मुकेश जैन ,विकास कुमार, संदीप गुप्ता, गणेश गुणवन्त, रविन्द्र मनोहर समेत अन्य गणमान्य मौजूद थे।

साईं की रसोई का भोजन परोसने में गौरव मित्तल, बैभव अग्रवाल, आकाश सोनी, दीपक कुमार, माया कौशल्या फाउंडेशन के सचिव रौशन कुमार, गुलशन, अशोक कुमार समेत अन्य ने अपनी भूमिका निभाई ।

मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता रजनीकांत पाठक जी ने साईं की रसोई के संचालन में लगे संयोजक मंडल के सदस्यों और कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हुए रसोई के नियमित संचालन के लिए 5 हजार रुपये प्रतिमाह देने की घोषणा की।