Merit Go

Breaking News

गिद्धौर में मारपीट के शिकार हुए संत जोसेफ़ स्कूल के बस ड्राइवर, रिपोर्ट दर्ज

[gidhaur.com | न्यूज़ नेटवर्क] :-

एक अभिभावक द्वारा अपनी दबंगई का प्रदर्शन करते हुए स्कूल बस के ड्राइवर से मारपीट किये जाने की एक घटना सामने आई है। घटना के दौरान बस में बैठे बेचारे स्कूली बच्चे खासे डरे-सहमे रहे।


जमुई जिले के प्रतिष्ठित विद्यालयों में से एक झाझा स्थित संत जोसफ स्कूल की बस के ड्राइवर के साथ घटित उक्त घटना गिद्धौर की है। चोटिल ड्राइवर बलराम कुमार द्वारा इस क्रम में आरोपी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने को ले गिद्धौर थाना में एक आवेदन दिया है। बताया जाता है कि घटना में ड्राइवर का दाहिना हाथ भी खासा चोटिल हो गया था जिसकी वजह से वह उज़के लिए गाड़ी चलाना भी मुश्किल हो गया है। इधर घटना को ले मौके पर मौजूद के अन्य बच्चों के अभिभावकों से लेकर स्कूल प्रशासन ताकने काफी छोभ व चिंता प्रकट की है। 


पीड़ित के अनुसार घटना के पीछे उस पर आरोप सिर्फ इतना भर था कि बुधवार को उसने उक्त स्टॉप पर बस नहीं रोकी थी जिस स्टॉप से उक्त अभिभावक का बच्चा बस पर सवार होता था। जबकि बकौल ड्राइवर,बुधवार को भी उसने अन्य दिनों की ही भांति उक्त स्टॉप पर भी गाड़ी रोकी थी पर वहां कोई बच्चा खड़ा नहीं मिलने और ही उसने आगे के स्टॉप का रुख किया था। बताया जाता है कि बाद में अपने बच्चे को लिए उक्त अभिभावक अगले स्टॉप पर पहुंचा व उस पर बस न रोके होने का बेबुनियाद आरोप लगाते हुए गालियों की बौछार करने लगा था। बताया कि उक्त वारदात की जानकारी स्कूल के प्रिंसिपल को देने पर उन्होंने पहले उक्त अभिभावक को बुलाकर लाने तथा उसके बाद ही उसके वच्चे को पिक-अप करने का निर्देश दिया था। ड्राइवर ने बताया कि गुरुवार को उक्त अभिभावक को पहले स्कूल जाकर मिलने तथा तभी उसके बच्चे को बस पर लेने की बात कहते ही अभिभावक गौरव सिंह अपना आपा खो उसके संग मारपीट करते हुए उसे बस से खींचकर नीचे उतारने का प्रयास करने लगे। पर उसके न उतरने पर उसके हाथ को इस बुरी कदर चोटिल कर दिया कि वह बस चलाने में भी लाचार हो गया।

साभार - [live हिन्दुस्तान.com]