Breaking News

राजपूत होने के कारण प्रताड़ित किया जा रहा है सुपरस्टार पवन सिंह को : डॉ. विजय राज सिंह

पटना | अनूप नारायण :
अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा बिहार प्रदेश अध्यक्ष और ग्लोबल राज प्रोडक्शन हाउस के प्रबंध निदेशक व चर्चित चिकित्सक डॉ विजय राज सिंह ने रविवार को राजधानी पटना में प्रेसवार्ता का आयोजन किया। भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह पर एक अभिनेत्री द्वारा लगाए गए आरोप पर उन्होंने कहा कि राजपूत होने के कारण पवन सिंह को प्रताड़ित किया जा रहा है। जो लोग पवन सिंह पर आरोप लगा रहे हैं उन सब का करियर पवन सिंह ने ही बनाया है। लोगों को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। पवन सिंह एक बेहतर इंसान है। फिल्म इंडस्ट्री, राजनीति और सामाजिक कार्यों में उनकी  सक्रियता बनी हुई है। पवन सिंह ने अपने प्रशंसकों को मना किया है कि किसी का मान मर्दन नहीं करना है। इसलिए उनकी खामोशी का मतलब यह नहीं कि पवन सिंह पर कोई भी आरोप लगा देगा।

डॉ. सिंह ने कहा कि एक साजिश के तहत पहले राजपूत विरोधी लॉबी ने पवन सिंह का लोकसभा का टिकट कटवाया। पुनः एक अभिनेत्री को ढाल बनाकर पवन सिंह और उनके परिजनों को परेशान करने की कोशिश की जा रही है। पवन सिंह पर आरोप लगाने वाले अभिनेत्री को ही कटघरे में खड़ा करते हुए डॉ विजय राज सिंह ने कहा जब उनसे इनको इतनी परेशानी थी  तो दो साल से खामोश क्यों थी। किसी की शादी शुदा जिंदगी में दखल देना गलत बात है। पवन सिंह अपने घर परिवार के साथ खुश है। फिल्मों में सक्रिय जो लोग उन पर आरोप लगा रहे हैं आज उनका बाजार खत्म हो चुका है। सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए उन पर आरोप लगा रहे है। विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।
आयोजित प्रेसवार्ता में क्षत्रिय महासभा के शैलेश कुमार सिंह, संजय कुमार सिंह, भूषण कुमार सिंह, ओम सिंह श्वेता सिंह, प्रेरणा सिंह समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।