Breaking News

रोहित राज यादव की फिल्‍म ‘प्‍यार होता है दीवाना सनम’ की शूटिंग शुरू

मनोरंजन (अनूप नारायण) :
प्रेम के रूहानी एहसासों को लेकर बनने वाली गुंजन पंत और रोहित राज यादव स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म  ‘प्‍यार होता है दीवाना सनम’ की शूटिंग पिछले सप्ताह से मुंबई के मड आईलैंड में चल रही है। इस फिल्‍म के निर्देशक राम यादव हैं, जिनका कहना है कि वे इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कल से ये फ्लोर पर होगी। सभी इस फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड हैं। फिल्‍म का निर्माण मां शांति इंटरटेंमेंट के बैनर तले किया जा रहा है, जिसके निर्माता बी एन यादव और शिवजी सिंह हैं।
‘प्‍यार होता है दीवाना सनम’ के शूट पर जाने से पहले निर्माता बी एन यादव ने कहा कि यह फिल्‍म युवाओं को फोकस कर बनाया जा रहा है, जो प्‍यार करने के उम्र में हैं। वैसे यह फिल्‍म सभी वर्गों को पसंद आयेगी। कहीं न कहीं हर किसी को ‘प्‍यार होता है दीवाना सनम’ इंप्रेस करेगी, क्‍योंकि इसकी स्‍टोरी काफी मजबूत है। वहीं, फिल्‍म को लेकर एंजेल गर्ल गुंजन पंत और रोहित राज यादव भी बहुत एक्‍साइटेड नजर आये और कहा कि ‘प्‍यार होता है दीवाना सनम’ हम सबों को रोमांचित करता है। उम्‍मीद है यह फिल्‍म दर्शकों को भी खूब पसंद आयेगी। फिल्‍म की कहानी रोमांस से भरपूर है। यह दर्शकों को प्‍यार के एहसासों से रूबरू करवायेगी।
बता दें कि राम यादव निर्देशन के साथ – साथ डीओपी का भी काम करेंगे। फिल्म में गुंजन पंत के साथ – साथ रोहित राज यादव, शुभी शर्मा और वंदना सिंह बिहार के चर्चित पत्रकार अनूप नारायण सिंह भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के गीत विनय बिहारी, पवन पांडेय और रामचंद्र सिंह का है। संगीत रंजय बाबला और जे पी बाबा का है। फाइट दिलीप यादव का है। डांस मास्‍टर संजय कोर्वे हैं और इपी दिनेश्‍वर प्रसाद।