Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : एसबीआई में दिन दहाड़े हुई बड़ी लूट, कैश समेत लाखों का सोना ले भागे बदमाश

चकाई/जमुई (Chakai/Jamui), 19 अप्रैल 2023 : जमुई जिला अंतर्गत चकाई स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा को बेखौफ बदमाशों ने लूट लिया। मंगलवार को बैंक के खुलते ही बदमाश ग्राहक के रूप में शाखा में प्रवेश कर गए और बैंक में रखे सोना के साथ करीब तीन लाख 75 हजार रुपए नगद लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद आस - पास के क्षेत्रों में भीषण दहशत व्याप्त है।
जानकार बताते हैं कि हर दिन की तरह मंगलवार को भी बैंककर्मी समय से बैंक पहुंच गए और कामकाज शुरू किया। बैंक का कामकाज शुरू होते ही पांच की संख्या में बदमाश बैंक में घुस गए। सभी कर्मियों को आग्नेयास्त्र के बल पर बंधक बना लिया और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने बैंक कर्मियों के साथ मारपीट भी की।
इस दौरान बदमाशों ने करीब तीन लाख 75 हजार रुपए नगद के साथ बैंक में रखे लगभग 12 लाख का सोना लूटकर फरार हो गए। सूत्र करीब सोलह लाख की लूट बता रहे हैं। चकाई थाने के समीप घटी लूट की इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।
पुलिस अधीक्षक डॉ. शौर्य सुमन सदल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और यथोचित जानकारी हासिल की। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि बदमाशों को शीघ्र गिरफ्त में ले लिया जाएगा। उन्होंने अपराधियों के संदिग्ध ठिकानों पर छापामारी शुरू कर दिए जाने की बात बताते हुए कहा कि लूट का उद्भेदन उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। डॉ. सुमन ने अपराधियों की पहचान के लिए  बैंक और आस - पास लगे सीटीटीवी के फुटेज को खंगाले जाने की बात कही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ