Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : कुमरडीह गांव में सेंधमारी कर सोने के गहनों समेत अन्य सामानों की हुई चोरी, मामला दर्ज

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 19 मार्च : जमुई जिलान्तर्गत गिद्धौर प्रखंड के कोल्हुआ पंचायत के कुमरडीह गांव में बीते शनिवार की देर रात अज्ञात चोरों ने एक व्यक्ति के घर के दीवार में सेंधमारी कर घर में रखे हजारों रूपए के सामानों की चोरी कर ली. यह गाँव खैरा थाना क्षेत्र में आता है.

इसे लेकर पीड़ित ने रविवार को खैरा थाना में आवेदन देकर थानाध्यक्ष से पूरे मामले की जांच कर चोर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए न्याय करने की मांग की है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार की देर रात गिद्धौर प्रखंड के कोल्हुआ पंचायत अंतर्गत कुमरडीह गांव निवासी जितेंद्र मिश्रा देर रात खाना खाकर पूरे परिवार के साथ अपने घर में सो गए. सुबह उठने पर स्थानीय लोगों ने उन्हें दीवार कटे होने की जानकारी दी.

जिसके बाद घर के अंदर देखने पर पाया गया कि बक्सा सहित अन्य सामानों को चोरों ने तोड़ दिया और उसमें रखे सोने के गहने सहित अन्य सामानों की चोरी कर ली. जबकि कई सामान घर के बाहर फेंके हुए मिले.
पीड़ित ने आवेदन में बताया है कि जब घर में रखे गहनों की जांच की तो पाया कि अज्ञात चोरों ने घर में रखा एक जोड़ा पायल, दस जोड़ा मठिया, कान की बाली, एक नाक की बाली और कुछ टूटे हुए सोना के जेवर का टुकड़ा चोरी कर लिया. इसकी कीमत लगभग 60 हजार रुपए से अधिक की बताई गई है.

पीड़ित ने बताया कि 
जिस तरीके से दीवार काटा गया है, उससे यह प्रतीत होता है कि इस चोरी की घटना में लगभग तीन से चार लोग शामिल होंगे, अकेला कोई ऐसा नहीं कर सकता है.

वहीं खैरा थाना के थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन दिया गया है, जिसके आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है. चोर की पहचान कर जल्द ही उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ