Breaking News

हर घर तिरंगा अभियान के तहत फार्मा सिंथ ने भेंट किया तिरंगा झंडा

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 13 अगस्त : देश की आजादी के 75वें वर्षगांठ के उपलक्ष्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा चलाये जा रहे हर घर तिरंगा (Har Ghar Tiranga) अभियान को गति देते हुए राष्ट्र को समर्पित दवा निर्माता कंपनी फार्मा सिंथ फॉर्म्युलेशन (Pharma Synth Formulation) के निदेशक डॉ. अरविंद गुप्ता के निर्देश पर राष्ट्रीय स्तर पर तिरंगा झंडा वितरण अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में फार्मा सिंथ के प्रतिनिधि ओंकार कन्हैया ने जमुई जिलान्तर्गत गिद्धौर में डॉ. सिन्हाज़ हेल्थकेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन (Dr. Sinhas' Healthcare and Research Foundation) की रिसर्च डायरेक्टर मोनालिसा भारती को तिरंगा झंडा भेंट किया।

इस बारे में फार्मा सिंथ के प्रतिनिधि ओंकार कन्हैया ने बताया कि यह अभियान देशभर में चलाया जा रहा है जिसके तहत कंपनी के निदेशक डॉ. अरविंद गुप्ता के मार्गदर्शन पर तिरंगा झंडा का वितरण किया जा रहा है। यह अभियान 15 अगस्त तक निरंतर जारी रहेगा।

वहीं डॉ. सिन्हाज़ हेल्थकेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन की रिसर्च डायरेक्टर मोनालिसा भारती ने कहा कि यह हमारे लिए गौरव की बात है कि देश आजादी का 75वां वर्षगांठ मना रहा है। हर घर तिरंगा हमें यह स्मरण दिलाता है कि यह आजादी हमें अनगिनत शहादतों के बाद हासिल हुई है। सभी को अपने घरों में तिरंगा झंडा फहराकर राष्ट्र के गौरवमयी उत्सव में भागीदार बनना चाहिए।

इस मौके पर डॉ. सिन्हाज़ हेल्थकेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन के शिव प्रसाद रावत, राजीव पासवान, सोनू कुमार, सप्पू राम, गुंजन कुमार, संतोष साव मौजूद रहे।

बता दें कि फार्मा सिंथ द्वारा बीते दिनों पानी व इलेक्ट्रोलाइट की कमी से बचाव के लिए जागरूकता अभियान चलाया गया था। जिसमें आम लोगों में वीटालाइट ओआरएस (Vitalyte ORS) का निःशुल्क वितरण किया गया था।