Breaking News

खैरा : गरही थाना के निकट नकाबपोश अपराधियों ने युवक को मारी गोली

खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 21 जून : 
खैरा प्रखंड के गरही थाना से कुछ ही दूरी पर मंगलवार की देर शाम नकाबपोश अपराधियों ने युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार आपसी रंजिश के दौरान उक्त युवक की हत्या की गई है। मृतक युवक तेतरियाटांड़ गांव निवासी 35 वर्षीय विजय यादव बताया जा रहा है।

बताया गया कि युवक किसी काम को लेकर गरही थाना गया था। इसी दौरान थाना से लौटने के क्रम में खैरा-चननवर चौक के समीप नकाबपोश अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वारदात की सूचना मिलते ही गरही थानाध्यक्ष संजीत कुमार, अवर निरीक्षक विजय कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की।

मौत की सूचना मिलते ही परिजनों का बुरा हाल है। माहौल की नजाकत को देखते हुए गरही बाजार में पुलिस की बड़ी संख्या में तैनाती की गई है। प्रशासन द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान चलाई जा रही है। चिन्हित जगहों पर अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है।

मौत की सूचना के बाद तेतरियाटांड़ के ग्रामीणों ने गरही बाजार के समीप सड़क जाम कर दिया। ग्रामीणों ने स्थानीय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। साथ ही साथ परिजनों ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की है।