Breaking News

6/recent/ticker-posts

बिहार : पूर्व मुख्यमंत्री मांझी बोले - चार राज्यों के परिणाम ने बता दिया, 2024 में तय हैं मोदी



पटना (Patna), 11 मार्च : हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा(से.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव, बिहार सरकार में लघु जल संसाधन एवं अनुसूचित जाति-जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष कुमार, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने पांच राज्यों से आए हुए चुनाव परिणामों में 4 राज्यों में भाजपा की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  आदित्यनाथ योगी को दोबारा मुख्यमंत्री चुने जाने पर बधाई दी है।


मांझी ने कहा कि चार राज्यों के चुनाव परिणाम ने बता दिया कि 2024 में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनना तय है।


मांझी ने पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत पर आप पार्टी सुप्रीमो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी पंजाब मे उनकी पार्टी की ऐतिहासिक जीत दर्ज कर सरकार बनाने के लिए बधाई दी।


देश में हुई  2022 चुनाव में परिणामों में एनडीए कि 4 राज्यों में मिली सफलता पर हम पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री डॉक्टर अनिल कुमार, विधायिका ज्योति मांझी, विधायक एवं प्रदेश अध्यक्ष (बिहार) प्रफुल्ल मांझी, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी आदि हम नेताओं ने एनडीए के सभी नेताओं को जीत पर बधाई दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ