गिद्धौर : उमवि कुड़ीला में झंडोत्तोलन के बाद मिठाई मांगने पर तल्ख हुए शिक्षक के तेवर, बवाल के बाद वीडियो वायरल - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 16 August 2021

गिद्धौर : उमवि कुड़ीला में झंडोत्तोलन के बाद मिठाई मांगने पर तल्ख हुए शिक्षक के तेवर, बवाल के बाद वीडियो वायरल

 


Gidhaur /न्यूज़ डेस्क (अभिषेक).:- एक ओर जहां देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के खुमारी में पूरा जिला उत्साहित है वहीं, झंडोत्तोलन के बाद मिठाई न मिलने पर नॉनिहालों ने विद्यालय परिसर में बवाल काटा है। 

मामला गिद्धौर प्रखण्ड क्षेत्र के पूर्वी घुघुलडीह पंचायत अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय कुड़ीला की बताई जाती है, जहां रविवार की दोपहर झंडोत्तोलन के लिए विद्यालय परिसर में एक मात्र प्रधान पहुंचे, व विधिवत तरीके से ध्वजारोहण किया। झंडोत्तोलन के दौरान विद्यालय परिसर में दर्जनों बच्चे पहुंच गए, और ध्वजारोहण के बाद जलेबी व मिठाई की मांग की। इसपर झंडा फहराने वाले वरीय शिक्षक के तेवर तल्ख हो गए। इस बीच ग्रामीणों से बकझक की भी सूचना है। वहीं, मिठाई न मिलने पर विद्यालय परिसर में मौजूद दर्जनों बच्चे ने जमकर बवाल किया। सिर्फ एक ही वरीय शिक्षक के मौजूदगी में 75वें स्वतंत्रता दिवस पर विद्यालय परिसर में हुए इस घटनाक्रम को स्थानीय युवाओं द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वहीं, सामाचार अपलोड किए जाने तक ओस प्रकरण पर किसी भी तरफ से आधिकारिक बयान सामने नहीं आयी है।

Post Top Ad