बड़ी खबरें

जिला पार्षद उम्मीदवार के रूप में उभर रहे हैं पवन साव

 



 जमुई :- बिहार विधानसभा चुनाव के सम्पन्नता के बाद अब लोगों की निगाहें आगामी चुनाव 2021 पर टिकी हैं। ऐसे में जिला पार्षद और पंचायती चुनाव के मैदान में अपना वर्चस्व स्थापित करने में महारथी उभरने लगे हैं, जिसमे से एक नाम पवन साव का भी है। जिले में श्री साव का वर्चस्व एनडीए के एक मजबूत स्तम्भ के रूप में रहा है।

एक लंबे समय से भाजपा जमुई को सोशल मीडिया एवं सोशल वर्क के द्वारा मजबूती प्रदान करने अपनी महती भूमिका निभाई है। भावी जिला परिषद उम्मीदवार के रूप में उभर रहे खैरा 11/2 भाजपा चुनाव आयोग सेल जिला उपाध्यक्ष 'सह पंचायत खड़ाईच शक्ति केंद्र प्रमुख ने शुरुआती लॉकडाउन से ही जिस तरह आपने भाव से खैरा प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में जाकर लोगों की सहायता की, उसके लिए वे आज भी प्रशंसकीय हैं।

पवन साव कहते हैं कि क्षेत्र मे उनके द्वारा किये गए कार्यों को देखते हुए समाज को उनकी जरूरत महसूस हुई है। खैरा 11/2 के समस्त जनता का साथ, सहयोग और स्नेह उन्हें मिल रहा है। उन्होंने क्षेत्र के दिव्यांगजनों के प्रमाण पत्र बनवाने को लेकर भी ततपरता दिखाई। साथ ही कहा कि जो लोग कार्यलय जाने से वंचित हैं , उन दिव्यांगजनों के प्रमाण पत्र बनवाने में उनकी सहायता की जाएगी। 

बताया जाता है कि, कार्यक्षेत्र 7 पंचायत में खड़ाईच ,बेला, मांगोबंदर, चुवां , झुण्डो ,कागेश्वर, जीत झिंगोई है । आगामी पंचायती चुनावों में खैरा 11/2 पर सबसे चर्चित और एकमात्र नाम श्री साव का ही उद्धत हो रहा है।

 वर्ष 2001 में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़कर अब तक भाजपा जैसे बड़े राजनीतिक संगठन का दामन थाम पंचायत के दबे कुचले और सहायों की मदद को कोरोना काल में शिक्षा , स्वास्थ्य व अन्य सकारत्मक क्षेत्रों में भी इनकी सक्रियता देखी गयी है।



No comments