बड़ी खबरें

सिमुलतला : कोरोना के जनजागरूकता के लिए पहुंचे विधायक की महफ़िल में ही उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

 


Simultala News :-  सिमुलतला स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय में रविवार को झाझा विधायक डॉ. रविन्द्र यादव पहुंचे। कोरोना से जन जागरूकता के लिए वे यहां पहुंचे थे। इस दौरान पत्रकारों   द्वारा पूछे गए विकास कार्यों के सवाल से उनके तेवर तल्ख हो गए।

उन्होंने कहा अपनी कार्य काल में किये गये विकास कार्य का किताब प्रकाशित करवाया हूँ,उसे मैं मीडिया को दे दूंगा, जिससे क्षेत्र के जनता विकास कार्य को आसानी से समझ जाएंगे। हालांकि, उनके इस जवाब से उनके ही सभा स्थल में उपस्थित लोग  हंसने लगे थे। लोगों का कहना था विकास कार्य को दिखाने की जरूरत नहीं होती है, और किताब से क्या विकास दिखेगा ,विकास तो जमीन पर दिखने की चीज होती है जिसका बखान करने की कोई जरूरत नही वो खुद ब खुद चर्चा में रहती है। 

         डॉ. यादव ने कहा कि मैं कोरोना से बचाव एवं रोकथाम हेतु लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ चुनाव के लिए संगठन को मजबूत करने को लेकर कार्यकर्ताओं से बातचीत करने के लिये आए है। इसके अलावे प्रवासी मजदूरों के लिए सरकार की योजनाओं के सन्दर्भ में लोगों को जानकारी भी देंगे। उक्त सभा में कोरोना की जागरूकता के लिए लोगों से बातचीत कर रहे थे। वही, सभा में एकत्रित भीड़ द्वारा खुद कोरोना से बचाव हेतु बनाए गए नियम एवं शोशल डिस्टनसिंग, आवश्यक मास्क आदि नियमों की अवहेलना हो रही थी। इस संदर्भ में पत्रकारों द्वारा पूछे गए प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि जब भीड़ एकत्रित हो गई तो हम क्या डंडा चलाएंगे!

         



No comments